R Ashwin: अश्विन को वनडे और टी20 का खिलाड़ी नहीं मानते युवराज सिंह, बताई सबसे बड़ी कमी
Advertisement
trendingNow12059360

R Ashwin: अश्विन को वनडे और टी20 का खिलाड़ी नहीं मानते युवराज सिंह, बताई सबसे बड़ी कमी

Yuvraj Singh: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. युवराज सिंह का मानना है कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन व्हाइट बॉल क्रिकेट खेलने के लिए परफेक्ट नहीं हैं. युवराज सिंह ने साथ ही रविचंद्रन अश्विन की सबसे बड़ी कमी को भी उजागर किया है.

R Ashwin: अश्विन को वनडे और टी20 का खिलाड़ी नहीं मानते युवराज सिंह, बताई सबसे बड़ी कमी

Yuvraj Singh Statement: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. युवराज सिंह का मानना है कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन व्हाइट बॉल क्रिकेट खेलने के लिए परफेक्ट नहीं हैं. युवराज सिंह ने साथ ही रविचंद्रन अश्विन की सबसे बड़ी कमी को भी उजागर किया है जिससे वह टी20 और वनडे टीम में जगह डिजर्व नहीं करते हैं. बता दें कि पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भारत को 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप जिताने में बड़ा रोल निभाया था. 

अश्विन को वनडे और टी20 का खिलाड़ी नहीं मानते युवराज सिंह

युवराज सिंह ने TOI से बात करते हुए कहा, 'रविचंद्रन अश्विन एक महान गेंदबाज हैं, लेकिन मेरा मानना है कि वह टी20 और वनडे टीम में जगह डिजर्व नहीं करते हैं. अश्विन शानदार बॉलिंग करते हैं, लेकिन वह सफेद गेंद की क्रिकेट में बल्ले से और फील्डर के तौर पर आपको क्या विकल्प देते हैं. टेस्ट टीम में, हां, उन्हें होना चाहिए, लेकिन वह व्हाइट बॉल क्रिकेट में जगह के हकदार नहीं हैं.' युवराज सिंह और रविचंद्रन अश्विन साल 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे. रविचंद्रन अश्विन ने कई बार भारतीय क्रिकेट में युवराज के योगदान की काफी तारीफ की है.

अश्विन के रिकॉर्ड्स 

रविचंद्रन अश्विन ने भारत के लिए अभी तक 95 टेस्ट मैचों में 490 विकेट हासिल किए हैं. रविचंद्रन अश्विन ने टेस्ट मैचों में 34 बार पारी में 5 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन ने 8 बार टेस्ट मैचों में 10 या उससे ज्यादा विकेट्स झटके हैं. रविचंद्रन अश्विन ने भारत के लिए अभी तक 116 वनडे मैचों में 156 विकेट हासिल किए हैं. भारत के लिए 65 टी20 इंटरनेशनल मैचों में रविचंद्रन अश्विन ने 72 विकेट लिए हैं. IPL में भी अश्विन का रिकॉर्ड बेहतरीन है. रविचंद्रन अश्विन ने 197 IPL मैचों में 171 विकेट हासिल किए हैं.

Trending news