Rohit Sharma को मिली 'Senorita', दे दिया 'फूल', लोगों ने लिए मजे
Advertisement

Rohit Sharma को मिली 'Senorita', दे दिया 'फूल', लोगों ने लिए मजे

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में रोहित चहल को एक फूल दे रहे हैं.

फोटो (Yuzvendra Chahal Instagram)

नई दिल्ली: भारत ने इंग्लैंड (IND vs ENG) को 3 मैच की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में 66 रनों से करारी मात दी. इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. पहले मैच के बाद भारत के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) एक साथ मस्ती करते हुए नजर आए हैं. 

  1. चहल बने रोहित की सेनोरिटा 
  2. शेयर की फोटोज 
  3. काफी हिट है रोहित-चहल की जोड़ी

चहल बने रोहित की सेनोरिटा

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ अपने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में रोहित चहल को एक फूल दे रहे हैं. इस दौरान दोनों ही खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे हैं. चहल ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'सेनोरिटा'. चहल ने इसके साथ कुछ मजेदार इमोजी भी लगाए हैं. लोग चहल और रोहित की इस फोटो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

 

काफी हिट है रोहित-चहल की जोड़ी

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जोड़ी काफी हिट रहती है. ये जोड़ी अक्सर मैदान के बाहर की दुनिया में एक-दूसरे से मजाक करते हुए नजर आते हैं. बता दें कि चहल की इस फोटो पर रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने एक इमोजी पोस्ट किया है. जबकि चहल की पत्नी धनश्री ने कमेंट करके लिखा कि दोनों को इस पोज के लिए कहना नहीं पड़ा. फोटो क्लिक करने वाले को धन्यवाद.

बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए रोहित 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोटिल हो गए थे. दरअसल, मार्क वुड की एक तेज-तर्रार गेंद रोहित की कोहनी में लगी, जिसके बाद रोहित (Rohit Sharma) दर्द में दिखे और मेडिकल स्टॉफ को मैदान में आना पड़ा. रोहित इसके बाद फील्डिंग करने के लिए भी मैदान में नहीं उतरे थे और उनकी जगह सूर्यकुमार यादव ने फील्डिंग की. दूसरे मैच में अब रोहित (Rohit Sharma) नहीं खेल पांएगे. बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, 'अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी अगले मैच में हिस्सा नहीं लेंगे.' 

 

 

Trending news