जब इंडियन क्रिकेटर के लिए स्टेडियम में मौजूद लड़की ने कहा 'I LOVE YOU', कुछ इस अंदाज में मिला था जवाब
Advertisement

जब इंडियन क्रिकेटर के लिए स्टेडियम में मौजूद लड़की ने कहा 'I LOVE YOU', कुछ इस अंदाज में मिला था जवाब

करीब 16 साल पहले भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हाई वोल्टेज टेस्ट मैच के दौरान एक फीमेल फैन ने भारतीय क्रिकेटर पर कुछ इस अंदाज में प्यार लुटाया कि दर्शक आज भी उसे भूल नहीं पाते हैं.

जब इंडियन क्रिकेटर  के लिए स्टेडियम में मौजूद लड़की ने कहा 'I LOVE YOU', कुछ इस अंदाज में मिला था जवाब

नई दिल्ली: 'जेंटलमैन गेम' के इतिहास में कुछ ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं जो फैंस के जेहन में हमेशा के लिए दर्ज हो जाते हैं. स्टार क्रिकेटर्स को लेकर फैंस काफी क्रेजी होते हैं जिसका सबूत अक्सर हमें देशने को मिलता हैं. प्लेयर्स के लिए अपनी मोहब्बत का इजहार करने में कई दर्शक हर वो तरीका आजमाते हैं जो मीडिया की सुर्खियां बन जाती हैं.

  1. जहीर के लिए क्रेजी थी लड़कियां
  2. सरेआम कहा था 'I LOVE YOU'
  3. जहीर ने दी थी फ्लाइंग किस

जब जहीर खान का था क्रेज

कई बार फीमेल फैंस अपनी पसंदीदा क्रिकेटर्स पर कुछ इस तरह से प्यार बरसाती हैं जिसे देशकर कर प्लेयर्स भी शर्म से पानी पानी हो जाते हैं. ऐसी ही एक घटना टीम इंडिया (Team India) के पू्र्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) के साथ हुई जब इंटरनेशनल मैच चल रहा था.

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम के जरिए कितना कमाते हैं विराट कोहली? एक पोस्ट की कीमत उड़ा देगी होश

जहीर के लिए क्रेजी थी लड़कियां

जहीर खान (Zaheer Khan) जब अपने करियर के पीक पर थे तब उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई थी. जब भी वो मैदान में एंट्री करते, तभी स्टेडियम में मौजूद लड़कियां जोर-जोर से उनका नाम पुकारने लगती थी.
 

fallback

फीमेल फैन बोली- 'जहीर आई लव यू'

साल 2005 में जब भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच टेस्ट मैच चल रहा था, तभी स्टेडियम में मौजूद एक लड़की ने प्लेकार्ड के जरिए लिखा, 'जहीर आई लव यू', जब कैमरामैन की नजर पड़ी तो उसने इस फीमेल फैन पर फोकस कर दिया.

जहीर की छूट गई हंसी

जहीर खान (Zaheer Khan) ड्रेसिंग रूम में मौजूद थे और टेलीविजन पर लड़की का इजहार ए इश्क देखकर मुस्कुराने लगे, बीच-बीच में कैमरा जहीर पर भी फोकस हो रहा था. स्टेडियम के बड़े स्क्रीन पर खुद को देखकर फीमेल फैन भी शर्मा रही थी.

 

जहीर ने दी फ्लाइंग किस

ये दिलचस्प नजारा देखकर ड्रेसिंग रूम में जहीर खान (Zaheer Khan) के साथ बैठे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को शरारत सूझी, वो तेज गेंदबाज को छेड़ने लगे. तभी लड़की फ्लाइंग किस (Flying Kiss) देने लगी. युवी के मनाने पर जहीर ने रिप्लाई में उस लड़की को फ्लाइंग किस दे दिया. ये देखकर फीमेल फैन और भी ज्यादा शर्मा गई, उसने अपना चेहरा प्लेकार्ड से छिपा लिया.

Trending news