VIDEO: धोनी के फैन्स पर आया बेटी जीवा को गुस्सा, जानिए क्या थी वजह
Advertisement
trendingNow1525687

VIDEO: धोनी के फैन्स पर आया बेटी जीवा को गुस्सा, जानिए क्या थी वजह

पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा भी आईपीएल के इस सफर में कप्तान एमएस धोनी के साथ हैं.

मां साक्षी धोनी के साथ बेटी जीवा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा सिंह धोनी (ZIva Singh Dhoni) के क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने पापा के फैन्स पर गुस्सा करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि, वीडियो में मासूम को देखा नहीं जा सकता लेकिन उनकी आवाज को सुना जा सकता है.

यह वीडियो उस वक्त का है जब शुक्रवार को आईपीएल के 12वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराने के बाद चेन्नई की टीम बस में बैठकर स्टेडियम से होटल वापस लौट रही थी. उसी दौरान अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देख विशाखापत्तनम शहर के फैन्स खुद को उनका पीछा करने से रोक नहीं सके और मोटरसाइकिलों के जरिए का पीछा करने लगे.

इसी बीच फैन्स की गाड़ियों का काफिला खिलाड़ियों की बस के बराबर पर चलने लगा और सभी युवा जोर-जोर से धोनी...धोनी-धोनी...धोनी चिल्लाने लगे. तेज आवाज में लड़कों का चिल्लाना जीवा को पसंद नहीं आया और वह भी उन्हें अपने अंदाज में गुस्सा होकर नसीहत देते हुए कहने लगीं, 'स्लो, स्लो...' वहीं, जब वह नहीं रुके तो जीवा भी तेज आवाज में उनको डांटने लगे. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन की अंतिम जंग उन दो टीमों के बीच होनी है, जो तीन-तीन बार खिताब जीत चुकी हैं और चौथी बार फाइनल में पहुंची हैं. 12 मई यानी रविवार को होने वाले फाइनल में आईपीएल खिताब के लिए गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना मुंबई इंडियंस (MI) से होगा. फाइनल मुकाबले के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी हैदराबाद पहुंच चुके हैं.

Trending news