कुंबले के इस्‍तीफे से परेशान फैन्‍स ने कोहली को दे डाली ये सलाह
Advertisement
trendingNow1330551

कुंबले के इस्‍तीफे से परेशान फैन्‍स ने कोहली को दे डाली ये सलाह

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्‍य कोच अनिल कुंबले ने अपने पद से मंगवार शाम के समय इस्‍तीफा दे दिया. उन्‍होंने इस बारे में ट्विट कर अपने प्रशंसकों को इस बारे में जानकारी दी. इस्‍तीफा देने के बाद किए गए ट्विट में कुंबले ने लिखा कि बीसीसीआई ने मुझे बताया कि टीम के कप्तान को मेरी कार्यशैली को लेकर नाराजगी थी.

कोहली को अपना एटीट्यूड कम करने की सलाह दी है. (file pic)

नई दिल्‍ली : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्‍य कोच अनिल कुंबले ने अपने पद से मंगवार शाम के समय इस्‍तीफा दे दिया. उन्‍होंने इस बारे में ट्विट कर अपने प्रशंसकों को इस बारे में जानकारी दी. इस्‍तीफा देने के बाद किए गए ट्विट में कुंबले ने लिखा कि बीसीसीआई ने मुझे बताया कि टीम के कप्तान को मेरी कार्यशैली को लेकर नाराजगी थी.

कुंबले के समर्थन में उतरे लोग

अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कुंबले के समर्थन में उतर आए. लोगों ने अनिल कुंबले को एक शानदार कोच बताया. साथ ही कहा कि यह टीम इंडिया के लिए काफी दुखद है. कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर यह भी लिखा कि कुंबले क्रिकेट की राजनीति का शिकार हुए हैं.

 

कोहली को बुरा-भला भी कहा
लोगों ने कुंबले के इस फैसले पर विराट कोहली को भी बुरा-भला कहा. कुछ लोगों ने कोहली को ज़िद्दी बताया तो किसी ने कोहली को अपना एटीट्यूड कम करने की सलाह दी है. साथ ही कोच अनिल कुंबले के इस्‍तीफे को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया.

चैंपियंस ट्रॉफी से पहले भी मीडिया में अनिल कुंबले और विराट के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही थी लेकिन उस समय कोहली ने मीडिया से खुद यह कहकर मामले को शांत कर दिया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है. हम दोनों के बीच सबकुछ सामान्‍य चल रहा है.

Trending news