close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

GOLF: एनडालुशिया मास्टर्स के पहले दिन गगनजीत भुल्लर को 11वां स्थान

भारत के पुरुष गोल्फ खिलाड़ी गगनजीत भुल्लर ने एनडालुशिया मास्टर्स टूर्नामेंट के पहले दिन शुक्रवार का अंत 11वें स्थान के साथ किया है.

GOLF: एनडालुशिया मास्टर्स के पहले दिन गगनजीत भुल्लर को 11वां स्थान
भारत के पुरुष गोल्फ खिलाड़ी गगनजीत भुल्लर. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: भारत के पुरुष गोल्फ खिलाड़ी गगनजीत भुल्लर (Gaganjeet Bhullar) ने एनडालुशिया मास्टर्स टूर्नामेंट के पहले दिन शुक्रवार का अंत 11वें स्थान के साथ किया है. फ्रांस के विक्टर पेरेज दिन का खेल खत्म होने तक पहले स्थान पर बने हुए हैं. उन्होंने एक बोगी के साथ छह अंडर 65 का स्कोर किया.

भुल्लर ने बीएमडब्ल्यू इंटरनेशनल ओपन के अपने फॉर्म को यहां भी जारी रखा और तीन अंडर 68 का स्कोर किया. उन्होंने पांच, छह, 10, 12 और 17वें होल पर बर्डी लगाईं जबकि उनके हिस्से दो बोगी भी आईं. उन्होंने यह दोनों बोगी आठवें और 18वें होल पर लगाईं.

अन्य भारतीयों में एस.एस.पी चौरसिया और शिव कपूर ने तीन ओवर के स्कोर के साथ 111वें स्थान पर रहते हुए दिन का अंत किया. सभी की नजरें युवा शुभांकर शर्मा पर थीं जिन्होंने निराश् किया और आठ ओवर का स्कोर किया. वह 153वें स्थान पर रहे.

Golf: भुल्लर ने ‘होल इन वन’ में किया कमाल, 1.50 करोड़ की BMW कार जीती
भारतीय गोल्फर गगनजीत भुल्लर ने यहां बीएमडब्ल्यू अंतरराष्ट्रीय ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दौर के 17वें होल में ऐस लगाकर 194,000 यूरो (करीब 1 करोड़ 53 लाख रुपए) की बीएमडब्ल्यू एम8 कार जीत ली.

भुल्लर पहले दौर में तीन अंडर 69 का कार्ड खेलकर संयुक्त रूप से छठे स्थान पर बने हुए थे. उन्होंने 10वें होल से शुरुआत की और 17वें होल में ‘एक ही शाट में होल’ में अंक बनाये. इससे उनका कुल स्कोर तीन अंडर हो गया.

(इनपुट-आईएएनएस)