भारत के खिलाफ मुख्य स्पिनर हो सकता हूं : मैक्सवेल
Advertisement
trendingNow1251611

भारत के खिलाफ मुख्य स्पिनर हो सकता हूं : मैक्सवेल

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) के विकेट से स्पिनरों को मदद मिलने की संभावना है और ऐसे में ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि वह भारत के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के लिये मुख्य स्पिनर की भूमिका निभाने को तैयार हैं। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल उसी विकेट पर खेला जाएगा जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में श्रीलंका के सात विकेट स्पिनरों ने लिये थे। आस्ट्रेलिया के पास नियमित स्पिनर नहीं है और वह काफी हद तक मिशेल स्टार्क की अगुवाई वाले तेज गेंदबाजों पर निर्भर है जबकि भारत के पास आर अश्विन और रविंद्र जडेजा के रूप में दो मुख्य स्पिनर हैं।

भारत के खिलाफ मुख्य स्पिनर हो सकता हूं : मैक्सवेल

सिडनी : सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) के विकेट से स्पिनरों को मदद मिलने की संभावना है और ऐसे में ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि वह भारत के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के लिये मुख्य स्पिनर की भूमिका निभाने को तैयार हैं। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल उसी विकेट पर खेला जाएगा जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में श्रीलंका के सात विकेट स्पिनरों ने लिये थे। आस्ट्रेलिया के पास नियमित स्पिनर नहीं है और वह काफी हद तक मिशेल स्टार्क की अगुवाई वाले तेज गेंदबाजों पर निर्भर है जबकि भारत के पास आर अश्विन और रविंद्र जडेजा के रूप में दो मुख्य स्पिनर हैं।

मैक्सवेल ने कहा, ‘‘मैंने इस टूर्नामेंट में कुछ विकेट लिये हैं जो कि अच्छा है और मुझे लगता है कि मैंने वह भूमिका निभायी है जो माइकल क्लार्क ने मुझे सौंपी।’’ उन्होंने आस्ट्रेलियाई मीडिया से कहा, ‘‘मैंने जान डेविसन (आस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाजी कोच) से कल रात बात की और उन्होंने कहा कि मैं अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। मेरा एक्शन मुख्य स्पिनर जैसा बनता जा रहा है और मैं केवल रनों पर अंकुश लगाने जैसा विकल्प नहीं हूं।’

Trending news