Video: अफगानी खिलाड़ी नहीं झेल पाए हार, टीम इंडिया के प्लेयर्स से Live मैच में कर दी मारपीट
Advertisement
trendingNow11217175

Video: अफगानी खिलाड़ी नहीं झेल पाए हार, टीम इंडिया के प्लेयर्स से Live मैच में कर दी मारपीट

IND vs AFG Football Match: कोलकाता के वीवाईबीके स्टेडियम में एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर में मेजबान टीम ने 2-1 से जीत दर्ज की. हालांकि, दोनों टीमों के बीच इस दौरान एक-दूसरे में भिड़ंत हो गई.

 

फोटो (Twitter)

IND vs AFG Football Match: कोलकाता के वीवाईबीके स्टेडियम में शनिवार को एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर में मेजबान टीम ने 2-1 से जीत दर्ज की. हालांकि, दोनों टीमों के बीच इस दौरान एक-दूसरे में भिड़ंत हो गई. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों टीमों के खिलाड़ियों को एक-दूसरे से भिड़ते हुए देखा जा सकता है.   

भारतीय टीम ने जीता मैच

कोलकाता में ग्रुप डी के कड़े मुकाबले में अफगानिस्तान को 2-1 से हराकर भारतीय टीम ने महत्वपूर्ण तीन अंक हासिल किए. सुनील छेत्री ने फ्री-किक गोल (85') के साथ अपना जादू बिखेरा, लेकिन सहल अब्दुल समद की शानदार स्ट्राइक (90 प्लस 2') से पहले जुबैर अमीरी ने फ्री हेडर (88') के दौरान एक गोल किया.

 

अफगानी खिलाड़ियों ने शुरू की मारपीट

मैच हारने के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया. सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में, तीन अफगानिस्तान और दो भारतीय खिलाड़ियों को शुरू में हाथापाई बढ़ने से पहले धक्का-मुक्की करते देखा जा सकता है. हालांकि, भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह ने दोनों पक्षों के खिलाड़ियों को शांत करने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्हें अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने धक्का दिया.

तेज हो गई थी हाथापाई

यह मंजर देखकर एएफसी के अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन हाथापाई और तेज हो गई. मारपीट क्यों हुई इसका पता नहीं चल पाया है. एएफसी एशियन कप क्वालीफायर की आयोजन समिति ने घटनाओं के बारे में कुछ नहीं कहा है. इस जीत के बाद, इगोर स्टिमैक के पुरुष एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर के तीसरे दौर में हांगकांग का सामना करेंगे.

Input- IANS

Trending news