Stress Fracture: स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते फिर बाहर हुआ ये खिलाड़ी, दिग्गज ने बताया टीम के लिए बड़ा झटका
Advertisement

Stress Fracture: स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते फिर बाहर हुआ ये खिलाड़ी, दिग्गज ने बताया टीम के लिए बड़ा झटका

Stress Fracture: कोहनी में स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते एक घातक खिलाड़ी लंबे समय के लिए क्रिकेट से दूर हो गया है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर का मानना है कि इस खिलाड़ी का चोटिल होनी टीम के लिए बड़ा झटका है.

Stress Fracture: स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते फिर बाहर हुआ ये खिलाड़ी, दिग्गज ने बताया टीम के लिए बड़ा झटका

Allan Border on Jofra Archer: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर दाहिनी कोहनी की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली एशेज सीरीज से बाहर हो गए हैं. इस चोट की वजह से आर्चर 2021 से बहुत कम क्रिकेट खेल पाए हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर का मानना है कि जोफ्रा आर्चर का इंग्लैंड के पूरे घरेलू समर मैचों से बाहर होना टीम के लिए एक बड़ा झटका साबित होगा, जो एजबेस्टन में 16 जून से खेली जाने वाली एशेज को फिर से हासिल करने की कोशिश में है.

स्ट्रेस फ्रैक्चर ने फिर बढ़ाई टेंशन

आर्चर अपनी दाहिनी कोहनी में स्ट्रेस फ्रैक्चर के चलते एशेज और इंग्लैंड की बाकी क्रिकेट गर्मियों में गायब रहेंगे, जिसने पहले उन्हें आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के अभियान से बाहर कर दिया था. आर्चर ने मार्च 2021 के बाद से इंग्लैंड के लिए कोई टेस्ट नहीं खेला है और लगभग दो साल तक कोहनी और पीठ की चोट से जूझने के बाद इस साल की शुरूआत में इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की थी.

एलन बॉर्डर ने दिया ये बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर ने कहा, 'आर्चर ने पिछली सीरीज में हमारे लोगों को चिंतित किया था , इसलिए वह इंग्लैंड के लिए एक बड़ा झटका है. उस एक्स-फैक्टर गेंदबाज का बाहर होना ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा है, जिसके बारे में आप यह जानते हैं कि वह विपक्ष को परेशान करने वाला है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ट्रैक क्या है. उनके पास वह तेज गति है कि कोई भी उनका सामना करना पसंद नहीं करता है.'

2019 एशेज में मचाया था धमाल

आर्चर ने इंग्लैंड में 2019 एशेज में अपना टेस्ट डेब्यू किया था, जिसमें 20.27 की औसत से 22 विकेट लिए थे, जिसमें अत्यधिक प्रतिस्पर्धा वाली सीरीज में टीम की दो जीत में छह-छह विकेट लेना शामिल था. एलन बॉर्डर ने कहा, 'यह वास्तव में इंग्लैंड के लिए एक बड़ा झटका है. वह एक ऐसा गेंदबाज है जो अपने दम पर सीरीज जीत सकता है. वह उन रोमांचक गेंदबाजों में से एक है जिसका आप सामना नहीं करना चाहते हैं, खासकर इंग्लैंड में.' आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने 2001 के बाद से इंग्लैंड में एशेज सीरीज नहीं जीती है, जबकि बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम 2015 के बाद पहली बार एशेज फिर से हासिल करना चाह रही है.

Trending news