IPL 2023: बीच सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स ने कर दिया बड़ा खेल, गुजरात के खिलाड़ी को सस्ते में टीम से जोड़ा
Advertisement
trendingNow11652712

IPL 2023: बीच सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स ने कर दिया बड़ा खेल, गुजरात के खिलाड़ी को सस्ते में टीम से जोड़ा

Kolkata Knight Riders: आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) के बीच कोलकाता नाइटराइडर्स टीम ने शुक्रवार को बड़ा दांव खेला. दो बार की चैंपियन इस टीम ने एक ऐसे खिलाड़ी को बीच सीजन में खरीदा, जो गुजरात से ताल्लुक रखता है और घरेलू क्रिकेट में गुजरात टीम का ही प्रतिनिधित्व करता है. इस खिलाड़ी के लिए फ्रेंचाइजी ने ज्यादा रकम भी नहीं खर्च की. 

kkr ipl 2023

IPL 2023, Kolkata Knight Riders: दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुक्रवार को बड़ा दांव खेल दिया. टीम ने एक ऐसे खिलाड़ी को खरीदा, जो गुजरात से ताल्लुक रखता है और घरेलू क्रिकेट में गुजरात टीम का प्रतिनिधित्व करता है. इस खिलाड़ी के लिए फ्रेंचाइजी ने ज्यादा रकम भी नहीं खर्च की. 

गुजरात के खिलाड़ी को किया शामिल

नीतीश राणा की कप्तानी में खेल रही कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम ने बचे हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन के लिए शुक्रवार को आर्या देसाई (Arya Desai) को शामिल किया. 20 साल के आर्या देसाई घरेलू क्रिकेट में गुजरात का प्रतिनिधित्व करते हैं. वह अभी तक 3 फर्स्ट क्लास मैच भी खेल चुके हैं. 

सस्ते में टीम से जोड़ा

कोलकाता फ्रेंचाइजी ने इस खिलाड़ी को सस्ते में टीम से जोड़ा. आर्या के नाम अभी तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कुल 151 रन हैं. केकेआर ने 20 साल के इस खिलाड़ी को 20 लाख रुपये में ही टीम से जोड़ा. देसाई ने जनवरी में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था. वह अभी तक वह अपने राज्य की टीम के लिए लिस्ट ए या टी20 क्रिकेट नहीं खेल पाए हैं.

ऐसा रहा है अब तक का सफर

धुरंधर बल्लेबाज नीतीश राणा की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स टीम की बात करें तो उसकी आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में शुरुआत हार से हुई. मोहाली में एक अप्रैल को सीजन के अपने पहले मैच में उसे पंजाब किंग्स के खिलाफ डीएलएस नियम से 7 रनों से हार झेलनी पड़ी. फिर टीम ने लगातार 2 मैच जीते और आरसीबी के बाद गुजरात टाइटंस पर शानदार जीत दर्ज की. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news