Team India: ये धाकड़ खिलाड़ी बहुत जल्द पहनने वाला है टीम इंडिया की जर्सी, पूर्व सेलेक्टर की बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement

Team India: ये धाकड़ खिलाड़ी बहुत जल्द पहनने वाला है टीम इंडिया की जर्सी, पूर्व सेलेक्टर की बड़ी भविष्यवाणी

Indian Cricket Team: भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि पंजाब किंग्स के एक धाकड़ खिलाड़ी को बहुत जल्दी टीम इंडिया में खेलने के लिए बुलावा आ सकता है. ये खिलाड़ी आईपीएल के मौजूदा सीजन में बल्ले से चमक बिखेर रहा है.

team india

Jitesh Sharma, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का मौजूदा सीजन (IPL-2023) अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ गया है. सीजन में कई खिलाड़ी धुआंधार प्रदर्शन कर रहे हैं, जिनमें से कुछ को राष्ट्रीय टीम से बुलावा आने की पूरी उम्मीद है. इस बीच भारत के पूर्व चीफ सेलेक्टर ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा है कि पंजाब किंग्स के एक धुरंधर खिलाड़ी को जल्दी टीम इंडिया से बुलावा आ सकता है.

इस धुरंधर को लेकर भविष्यवाणी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के पूर्व चीफ सेलेक्टर और पंजाब किंग्स के मौजूदा स्पिन बॉलिंग कोच सुनील जोशी ने कहा है कि जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) देश के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाजों में शामिल हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि जितेश को किसी भी समय राष्ट्रीय टीम में शामिल करने के लिए बुलावा आ सकता है. जितेश पिछली दो सीरीज में भारतीय टी20 टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें किसी भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिल पाया. अब वह आईपीएल में अपने बल्ले से चमक बिखेर रहे हैं.

दूसरे विकेटकीपर्स से काफी आगे 

जितेश ने पिछले 24 महीनों में पंजाब किंग्स की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में शानदार प्रदर्शन किया है और इसे देखते हुए उन्हें आगामी टी20 सीरीज में भारतीय टीम में जगह दी जा सकती है. सुनील जोशी ने पीटीआई से कहा, ‘जितेश शानदार क्रिकेटर हैं. इससे उनके कौशल का पता चलता है कि उन्हें संजू सैमसन (Sanju Samson) की जगह भारतीय टीम में शामिल किया गया था. पिछले 18 महीनों में घरेलू और आईपीएल-2023 में उनके प्रदर्शन के कारण वह कई अन्य विकेटकीपर्स से काफी आगे दिखते हैं.’

पिछली सीरीज में भी थे हिस्सा

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फिलहाल चोट से उबर रहे हैं. उन्हें पिछले साल के अंत में भीषण सड़क हादसे में गंभीर चोट लगी थी. ऐसे में संजू सैमसन और ईशान किशन भारतीय टीम में जगह बनाने के अन्य दावेदार हैं. जोशी ने कहा, ‘पिछली टी20 सीरीज में जितेश शर्मा भारतीय टीम का हिस्सा थे. वह बेखौफ होकर बल्लेबाजी करते हैं और अपने खेल का आनंद उठाते हैं. वह पंजाब किंग्स टीम के लिए मौजूदा सीजन में यही काम कर रहे हैं.’

Trending news