दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं बटलर: स्टीव स्मिथ

राजस्थान की टीम आईपीएल 2019 में अपना पहला मैच 26 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब से सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेलेगी.

दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं बटलर: स्टीव स्मिथ
उन्होंने कहा कि बटलर जैसे बल्लेबाज का साथ मिलने से आपकी बल्लेबाजी आसान हो जाती है. (फाइल फोटो)

जयपुरः क्रिकेट में वापसी कर रहे स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स के अपने साथी खिलाड़ी जोस बटलर की तारीफों के पुल बांधे हैं. स्टीव ने कहा कि बटलर दुनिया के सबसे तरनाक बल्लेबाजों में से एक हैं. उन्होंने कहा कि यह विकेट कीपर बल्लेबाज दुनिया की किसी भी गेंदबाजी लाइन अप को खराब कर सकता है. स्मिथ ने कहा कि बटलर के सामने किसी भी गेंदबाज का टिक पाना बहुत ही मुश्किल है. आपको बता दें कि गेंद से छेड़छाड़ के मामले में एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. 

स्मिथ ने फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सीधी बातचीत में कहा ,‘‘ बटलर जैसे बल्लेबाज के साथ खेलना अपने आप में एक अद्भुत बात है. उन्होंने कहा कि बटलर जैसे बल्लेबाज का साथ मिलने से आपकी बल्लेबाजी आसान हो जाती है. उन्होंने कहा कि क्रिकेट के छोटे फार्मेट में बटलर जैसा बल्लेबाज दुनिया का सबसे खतरनाक बल्लेबाज बन जाता है. स्टीव ने कहा कि अगर आपकी टीम में बटलर जैसा कोई बल्लेबाज रहता है तो उससे पूरी टीम को मजबूती मिलती है.

कभी दिहाड़ी मजदूरी कर जुटाए जूतों के लिए रुपए, अब एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता गोल्ड मेडल  

बता दें कि राजस्थान की टीम आईपीएल 2019 में अपना पहला मैच 26 मार्च को किंग्स इलेवन पंजाब से सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेलेगी. स्मिथ ने कहा ,‘‘ रॉयल्स के साथ जयपुर में खेलने का यह पहला मौका है . हमें उम्मीद है कि बड़ी तादाद में दर्शक आकर हमारा समर्थन करेंगे और खेल का लुफ्त उठाएंगे.’’ 

(इनपुट भाषा)