Captain Statement: चेन्नई से हार मिली तो हार्दिक पांड्या खो बैठे आपा, इस खिलाड़ी को बता दिया विलेन!
Advertisement

Captain Statement: चेन्नई से हार मिली तो हार्दिक पांड्या खो बैठे आपा, इस खिलाड़ी को बता दिया विलेन!

Hardik Pandya Statement: चेपॉक स्टेडियम में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम ने आईपीएल-2023 के क्वालिफायर-1 में गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हरा दिया. इसी के साथ चेन्नई ने फाइनल का टिकट हासिल कर लिया. हार के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक ने इसकी वजहों पर चर्चा की.

Captain Statement: चेन्नई से हार मिली तो हार्दिक पांड्या खो बैठे आपा, इस खिलाड़ी को बता दिया विलेन!

Hardik Pandya Statement: चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) के फाइनल का टिकट हासिल कर लिया है. दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली इस टीम ने क्वालिफायर-1 में मंगलवार को गुजरात टाइटंस को मात दी. अब गुजरात का सामना एलिमिनेटर जीतने वाली टीम से होगा. हार के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक ने इसकी वजहों पर चर्चा की.

चेन्नई ने 173 रनों के टारगेट का किया बचाव

चेपॉक स्टेडियम में 173 रनों के टारगेट का बचाव कर लिया. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (60) के अर्धशतक की मदद से चेन्नई ने 7 विकेट पर 172 रन बनाए. इसके बाद गुजरात टाइटंस 157 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. ऋतुराज ने 44 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्का जड़ा. उन्होंने डेवोन कॉनवे (40) के साथ 87 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप भी की. चेन्नई के लिए दीपक चाहर, महेश तीक्षणा, रवींद्र जडेजा और मथीशा पथिराना ने 2-2 विकेट लिए.

हार्दिक ने दिया बड़ा बयान

गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने हार के बाद कहा, 'मुझे लगता है कि हम काफी सही थे, लेकिन हमने बुनियादी गलतियां कीं. हमारे पास जिस तरह के गेंदबाज थे, हमने 15 अतिरिक्त रन लुटा दिए. बहुत सी चीजों में हमने सही किया लेकिन बीच-बीच में कुछ सॉफ्ट गेंदें फेंकी. हमने कुछ रन ज्यादा दे दिए. हमें इसमें ज्यादा देखने की जरूरत नहीं है. हमारे पास एक और मैच है.'

धोनी की वजह से...

हार्दिक ने आगे कहा, 'यही उनकी (धोनी) खूबसूरती है. उसके दिमाग और जिस तरह से वह गेंदबाजों का इस्तेमाल करते हैं, ऐसा लगता है कि वह 10 रन जोड़ रहे हैं. हम विकेट गंवाते रहे, वह गेंदबाज बदलते रहे. इसका श्रेय उन्हें जाता है. रविवार को उनसे मिलना (फाइनल में) अच्छा रहेगा. जीवन में पछतावा अच्छा नहीं है. हमें उम्मीद थी कि ओस आएगी, जो नहीं आई. हमने दोनों विभागों में ठीक नहीं किया. हम दो दिनों के बाद फिर से एक मैच खेलेंगे.'

Trending news