IPL 2022: फिर बर्बाद हो रहा इस खिलाड़ी का IPL करियर! जैसे-तैसे 11 साल बाद की थी वापसी
topStories1hindi1170246

IPL 2022: फिर बर्बाद हो रहा इस खिलाड़ी का IPL करियर! जैसे-तैसे 11 साल बाद की थी वापसी

IPL 2022 में सबसे मजबूत टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) बनकर सामने आई है. गुजरात को हर एक टीम के लिए हरा पाना मुश्किल हो रहा है, लेकिन इस टीम के एक खिलाड़ी का करियर खत्म होता नजर आ रहा है.  

IPL 2022: फिर बर्बाद हो रहा इस खिलाड़ी का IPL करियर! जैसे-तैसे 11 साल बाद की थी वापसी

IPL 2022: आईपीएल के सीजन 15 (IPL season 15) में सभी टीमें धमाल मचा रही हैं. लेकिन अबतक इस सीजन की सबसे मजबूत टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) बनकर सामने आई है. गुजरात ने अपने 9 मैचों में सिर्फ एक गंवाया है और ये टीम 16 अंकों के साथ टॉप पर बैठी हुई है. लेकिन गुजरात का एक खिलाड़ी ऐसा है जिसका करियर खत्म होता सा नजर आ रहा है. ये खिलाड़ी लंबे समय के बाद आईपीएल में वापस लौटा था.

खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर?

हम जिस खिलाड़ी की बात अपनी रिपोर्ट में कर रहे हैं उसका नाम है मैथ्यू वेड (Matthew Wade). वेड अब लंबे समय से गुजरात (Gujarat Titans) की प्लेइंग 11 से बाहर बैठे हुए हैं. उनकी जगह ऋद्धिमान साहा को दे दी गई. वेड को इस सीजन में पहले 5 मुकाबलों में जगह दी गई, लेकिन वो सिर्फ 68 रन इस दौरान बना पाए. ऐसे में अब लग रहा है कि इस खिलाड़ी को वापस टीम में जगह मिल पाना काफी मुश्किल होगा. वेड के आईपीएल करियर पर अब खतरा मंडरा रहा है. 

11 साल बाद खेल रहे आईपीएल 

बता दें कि वेड ने इस सीजन से 11 साल पहले अपना आखिरी आईपीएल (IPL) खेला था. वेड आखिरी बार 2011 में आईपीएल खेले थे. उसके बाद ये खिलाड़ी एक दशक से ज्यादा समय तक इस लीग में उतरा ही नहीं. अब एक बार फिर ऐसा लग रहा है कि वेड का करियर खत्म हो सकता है. उनके लिए आईपीएल 2011 भी ज्यादा खास नहीं बीता था और वो सिर्फ 3 मैच ही खेल पाए. इस दौरान उन्होंने 22 रन बनाए. 

ऑक्शन में करोड़ों में बिके

मैथ्यू वेड (Matthew Wade) इस साल मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में करोड़ों के बिके थे. उनको गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने 2 करोड़, 40 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था. वेड को इस सीजन से पहले किसी टीम ने ज्यादा भाव नहीं दिया था, लेकिन 2021 में उन्होंने जो खेल दिखाया उसने सभी का ध्यान खींचा. बता दें कि वेड ऑस्ट्रेलिया की टी20 वर्ल्ड कप जीत में बड़े मैच विनर बनकर उभरे थे. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल में लगातार तीन छक्के लगाकर अपनी टीम को फाइनल का टिकट दिलाया था. 

Trending news