Harbhajan Singh On Gujarat Titans Playoffs: IPL 2022 अपने आखिरी चरण में हैं. आईपीएल 2022 में दर्शकों को रोज ही रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. आईपीएल 2022 में कई टीमों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. तो वहीं, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स जैसी टीमों के लिए मौजूदा सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. भारत के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने आईपीएल 2022 में सबसे पहले पहुंचने वाली टीम का नाम बताया है. 


हरभजन सिंह ने की बड़ी भविष्यवाणी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरभजन सिंह ने एक कार्यक्रम में कहा, 'गुजरात टाइटंस लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच जीतने जा रही है और वे क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जाएगी. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम बहुत मजबूत है. राशिद खान शानदार फॉर्म में हैं और कोच आशीष नेहरा उन्हें सही दिशा दिखा रहे हैं.' पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि आईपीएल में गुजरात टाइटंस निडर होकर खेल रही है. 


गुजरात के पास हैं शानदार गेंदबाज 


भारतीय पिचें हमेशा से ही स्पिनर्स की मददगार होती है. इन पिचों पर कहर बरपाने के लिए गुजरात के पास टी20 क्रिकेट के महारथी राशिद खान मौजूद हैं. गुजरात के खेमे में मोहम्मद शमी, लॉकी फर्ग्युसन जैसे तेज गेंदबाज हैं. मोहम्मद शमी के पास वह काबिलियत है कि वो किसी बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकें. 


गुजरात टाइटंस ने जीते हैं 8 मैच 


हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने 11 में से 8 मैच जीते हैं और वह प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है. गुजरात के पास ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल के रूप में धाकड़ ओपनिंग जोड़ी है. ये प्लेयर्स टीम को शानदार शुरुआत दिलाने के लिए जाने जाते हैं. गुजरात ने अपने ज्यादातर मैच अंतिम ओवर्स में जीते हैं. इसमें सबसे अहम रोल उनके फिनिशर्स ने निभाया है. डेविड मिलर और राहुल तेवतिया ने निचले क्रम पर आकर टीम को कई मैच जिताए हैं.