IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने RCB टीम के साथियों के लिए दिया ये इमोशनल मैसेज

एबी डिविलियर्स आरसीबी की तरफ से तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, उन्होंने 45.40 की औसत और 158.74 की स्ट्राइक रेट से 454 रन बनाए हैं.

IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने RCB टीम के साथियों के लिए दिया ये इमोशनल मैसेज
एबी डीविलियर्स (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में आरसीबी (RCB) का प्रदर्शन पिछले सीजन बेहतर रहा है. भले ही ये टीम फाइनल में न पहुंच पाई हो, लेकिन एक टीम के तौर पर ये बेहतर दिखाई दी है. आरसीबी आईपीएल की उन चुनिंदा एक्टिव टीमों में से है जिसने अब तक चैंपियन नहीं बन पाई है.

यह भी पढ़ें- कभी IPL का हिस्सा थे तेजस्वी यादव, 5 साल तक पहनी इस टीम की जर्सी

बैंगलोर को प्लेऑफ में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का प्रदर्शन इस आईपीएल में उम्मीद के मुताबिक रहा लेकिन इन दोनों की मौजूदगी भी आरसीबी का बेड़ा पार कराने में नाकाम रही.

अब 'मिस्टर 360 डिग्री' ने अपनी टीम और साथी खिलाड़ियों के लिए एक इमोशनल मैसेज दिया है. उन्होंने लिखा है, 'पीछे मुड़कर देखता हूं तो पाता हूं कि ये मेरे लिए सबसे मजेदार ट्रिप था. हम लोगों ने एक दूसरे के साथ काफी मस्ती की और और कई यादें बनाई कभी भुलाई नहीं जा सकती. हम उन सभी लोगों के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने हमेशा आरसीबी को सपोर्ट किया है.'

 

डिविलियर्स आरसीबी की तरफ से तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, उन्होंने 45.40 की औसत और 158.74 की स्ट्राइक रेट से 454 रन बनाए हैं, जिसमें 5 अर्धशतक शामिल हैं. इस टीम के लिए उनसे ज्यादा रन देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) और विराट कोहली ने बनाए हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.