IPL 2021: Chetan Sakariya ने हवा में उड़ते हुए लपका जबर्दस्त कैच, हैरान रह गए फैंस; देखें Video

IPL 2021, RR vs KKR: चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए IPL मैच में ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

IPL 2021: Chetan Sakariya ने हवा में उड़ते हुए लपका जबर्दस्त कैच, हैरान रह गए फैंस; देखें Video
Chetan Sakariya Catch IPL 2021

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स (RR) के फील्डर चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) ने शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए IPL मैच में ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के इस कैच का वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सकारिया ने हवा में उड़ते हुए लपका मुश्किल कैच

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की बल्लेबाज की दौरान 18वें ओवर में दिनेश कार्तिक ने क्रिस मॉरिस की गेंद पर कवर के ऊपर से शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद चेतन सकारिया ने हवा में उछलते हुए शानदार कैच लपक दिया. चेतन सकारिया ने हवा में उड़ते हुए दिनेश कार्तिक का बेहद मुश्किल कैच लिया.

 

 

चेतन सकारिया ने दिनेश कार्तिक का कैच लपकने के बाद अपने दोनों हांथ पंख की तरफ फैलाते हुए अनोखे अंदाज में जश्न मनाया. चेतन सकारिया ने इस तरह बेहतरीन कैच लेकर दिनेश कार्तिक की पारी का अंत किया. साथ ही क्रिकेट फैंस का भरपूर मनोरंजन भी किया. 

राजस्थान रॉयल्स की जीत में चमके क्रिस मॉरिस

स्टार ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस की तूफानी गेंदबाजी के बाद संजू सैमसन की कप्तानी पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच में 6 विकेट से हरा दिया. टॉस हारने के बाद बैटिंग करते हुए कोलकाता की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 133 रन ही बना सकी.

मॉरिस ने झटके 4 विकेट 

क्रिस मॉरिस ने राजस्थान रॉयल्स के लिए 4 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट झटके. कोलकाता की ओर से राहुल त्रिपाठी ने सबसे अधिक 34 रन बनाए जबकि दिनेश कार्तिक के बल्ले से 25 रन निकले. इसके अलावा नीतीश राणा ने 22 रन बनाए. राजस्थान ने 134 रनों के लक्ष्य को 18.5 ओवरो में चार विकेट पर हासिल किया. कप्तान संजू सैमसन ने सबसे अधिक 42 रन बनाए जबकि डेविड मिलर 24 रनों पर नाबाद लौटे. यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे ने 22-22 रन बनाए.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.