IPL 2021: मैच के बाद धोनी के इस खिलाड़ी ने सरेआम किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, Video Viral
topStories1hindi1002342

IPL 2021: मैच के बाद धोनी के इस खिलाड़ी ने सरेआम किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, Video Viral

IPL 2021: सीएसके के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर ने स्टैंड्स में अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज किया. इस पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

 

IPL 2021: मैच के बाद धोनी के इस खिलाड़ी ने सरेआम किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, Video Viral

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेले गए आईपीएल के 53वें मुकाबले में पंजाब ने सीएसके को 6 विकेट से मात दी. लेकिन इस मैच में सबका ध्यान दीपक चाहर ने खींचा. दीपक चाहर ने इस मैच के ठीक बाद स्टैंड्स में अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज किया. ये पल बेहद ही खास था क्योंकि जिस लड़की को चाहर ने प्रपोज किया उसने सबके सामने हां भी कहा. 

दीपक चाहर ने किया प्रपोज 

दीपक चाहर ने एक लड़की को मैच के ठीक बाद स्टैंड्स में प्रपोज किया. पूरी दुनिया ने ये पल लाइव देखा. ये पल बेहद ही खास था क्योंकि इस अंजान लड़की ने दीपक के प्रपोज को ठुकराया नहीं. दीपक के रिलेशनशिप की खबरें पहले भी कई बार उड़ती रही हैं, लेकिन अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि ये लड़की है कौन. बता दें कि दीपक ने जिस लड़की को प्रपोज किया उसने काले रंग की एक ड्रेस पहन रखी थी.  

सोशल मीडिया पर मचाई धूम 

दीपक चाहर ने जैसे ही इस लड़की को सरेआम प्रपोज किया तभी स्टैंड्स में बैठे हर एक इंसान ने उनका सपोर्ट किया. ऐसा ही कुछ सपोर्ट सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला. ट्विटर पर लोग दीपक चाहर को जमकर बधाईयां दे रहे हैं और उनका नाम अब ट्रेंड भी कर रहा है. सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब प्रतिक्रियाएं दी हैं. 

 

 

 

 

 

केएल राहुल का तूफान

सीएसके के खिलाफ पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने नाबाद 98 रनों की पारी खेली. राहुल शतक से सिर्फ 2 रन दूर रह गए लेकिन उन्होंने अपनी टीम को ये मैच सिर्फ 13 ओवरों में अपने नाम कर लिया था. काफी हद तक ये मैच ऐसा लग रहा था कि मुकाबला राहुल और सीएसके के बीच हो रहा था. जिस पिच पर सीएसके के बल्लेबाज कुछ नहीं कर पा रहे थे उस पिच पर राहुल ने धमाल मचा दिया.  

सीएसके ने बनाए 134 रन

पंजाब के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने 6 विकेट खोकर 134 रन बनाए हैं. सीएसके की ओर से उनके ओपनर फाफ डू प्लेसिस ने सबसे अधिक 76 रन बनाए. पंजाब की ओर से अर्शदीप सिंह और क्रिस जोर्डन ने 2-2 विकेट झटके. 

Trending news