IPL 2021: हवा में उड़े Delhi Capitals के Umesh Yadav, एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम के अभ्यास सत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उमेश यादव (Umesh Yadav) ने एक बेहतरीन कैच लपका है.  

IPL 2021: हवा में उड़े Delhi Capitals के Umesh Yadav, एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच
फोटो (DC Twitter)

नई दिल्ली: पिछले सीजन में उपविजेता रही दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के अपना पहले मैच में सीएसके (CSK) को 7 विकेट से हराकर शानदार शुरुआत की. इसी बीच दिल्ली की टीम के अभ्यास सत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उमेश यादव (Umesh Yadav) ने एक बेहतरीन कैच लपका है. 

हवा में उड़े उमेश  

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दिल्ली के खिलाड़ी अपनी ही दो टीम बनाकर अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच उमेश यादव (Umesh Yadav) की एक गेंद पर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) एक शॉट खेलते हैं, गेंद हवा में उछलती है और उमेश उसे पकड़ने के लिए बेहतरीन डाइव लगाते हैं और एक हाथ से वे एक शानदार कैच लपक लेते हैं. उमेश (Umesh Yadav) के इस कैच ने सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर दिया है. 

 

उमेश को मिला दिल्ली का साथ 

इस साल आईपीएल शुरू होने से पहले उमेश यादव (Umesh Yadav) को आरसीबी (RCB) ने अपनी टीम से रिलीज कर दिया था. जिसके बाद आईपीएल 2021 से पहले मिनी ऑक्शन में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था. बता दें कि उमेश ने हाल ही में कहा था कि वो अब एक-दो साल और क्रिकेट खेलेंगे. 

दिल्ली के लिए अच्छा बीता था पिछला सीजन 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम के लिए पिछला सीजन काफी अच्छा बीता था. इस टीम ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) में फाइनल तक जगह बनाई थी. हालांकि वहां दिल्ली को 5 बार की विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस साल सीजन के शुरू होने से पहले दिल्ली के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल होकर आईपीएल के पूरे सीजन से बाहर हो गए जिसके बाद ऋषभ पंत को इस टीम की कमान सौंपी गई है.  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.