IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को एक और बड़ा झटका, IPL छोड़कर ऑस्ट्रेलिया पहुंचे Andrew Tye
Advertisement

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को एक और बड़ा झटका, IPL छोड़कर ऑस्ट्रेलिया पहुंचे Andrew Tye

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका लगा है. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई (Andrew Tye) निजी कारणों के चलते वापस आॉस्ट्रेलिया लौट गए हैं.

(FILE PHOTO)

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स (RR) को एक और बड़ा झटका लगा है. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई (Andrew Tye) निजी कारणों के चलते स्वदेश लौट गए. जिससे वह फ्रेंचाइजी के मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग से हटने वाले चौथे विदेशी खिलाड़ी बन गए.

  1. राजस्थान रॉयल्स को लगा एक और बड़ा झटका
  2. एंड्रयू टाई निजी कारणों के चलते वापस आॉस्ट्रेलिया लौट 
  3. इससे पहले टीम के 3 खिलाड़ी आईपीएल से नाम वापस ले चुके हैं

ऑस्ट्रेलिया वापस लौटे एंड्रयू टाई 

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने ट्वीट किया, ‘एंड्रयू टाई निजी कारणों से आज सुबह ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए. उन्हें अगर किसी सहयोग की जरूरत होगी तो हम उनकी मदद जारी रखेंगे’.

 

पिछले शनिवार को राजस्थान रॉयल्स (RR) के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में घोषणा की थी कि टाई (Andrew Tye) ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे और उनकी रविवार को तड़के की फ्लाइट है.

राजस्थान के चार खिलाड़ी इस सीजन से हटे

एंड्रयू टाई  (Andrew Tye) से पहले इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर, बेन स्टोक्स और लियाम लिविंगस्टोन ने हटने का फैसला किया था.

आर्चर सर्जरी के कारण टीम से नहीं जुड़े, स्टोक्स को उंगली में फ्रैक्चर हुआ था जबकि लिविंगस्टोन ने एक भी मैच नहीं खेला था और उन्होंने कहा कहा था कि बायो-बबल में उन्हें काफी मुश्किल हो रही है.

बता दें कि चौंतीस साल के टाई ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सात वनडे और 28 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, उन्हें टूर्नामेंट के इस चरण में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला.

उन्होंने पिछला मैच फरवरी में पर्थ स्कोरचर्स के लिये सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ बिग बैश लीग में खेला था.

VIDEO

Trending news