IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की इस मिस्ट्री गर्ल ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, Photos ने मचाई सनसनी

SRH vs DC IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच IPL मैच के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल हैदराबाद की जर्सी में SRH टीम को चियर कर रहीं थीं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स और मीम्स शेयर कर रहे हैं.

IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की इस मिस्ट्री गर्ल ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें, Photos ने मचाई सनसनी
Kaviya Maran SRH CEO

दुबई: IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद का खराब प्रदर्शन जारी है. बुधवार को खेले गए IPL मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. मैच के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल हैदराबाद की जर्सी में SRH टीम को चियर कर रहीं थीं. यह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद की सीईओ काव्‍या मारन (Kavya Maran) हैं. टीम के खराब प्रदर्शन को देख काव्‍या मारन भी निराश दिखीं. मैच के दौरान दिल्ली कैपिटल्स की ओर से लगे हर बड़े शॉट के बाद टीवी स्‍क्रीन पर काव्‍या मारन की तस्वीरें दिखाईं दीं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स और मीम्स शेयर कर रहे हैं.

SRH के मालिक की बेटी हैं काव्या

काव्या मारन (Kaviya Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) उन्हीं की टीम है. काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं. 

SRH को चियर करती नजर आई हैं काव्या

28 साल की काव्या मारन (Kaviya Maran) खुद सन म्यूजिक (Sun Music ) से जुड़ी हुईं हैं. वो पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम SRH को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं. 

MBA की पढ़ाई के बाद ज्वाइन किया पिता का बिजनेस

काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की सीईओ हैं. काव्या ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिए सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी. काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म के सन नेक्स्ट Sun NXT की प्रमुख हैं.

काव्या मारन को काफी पसंद है क्रिकेट

काव्या को क्रिकेट काफी पसंद है. इसके अलावा वह अपना कामकाज भी अच्छे से संभालती हैं. वह पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान नजर आई थीं. काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है. काव्या मारन (Kaviya Maran) ने एमबीए की पढ़ाई की है ताकि वो अपने पिता कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) को उनके बिजनेस में मदद कर सके.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.