IPL 2021, KKR vs RR: Jos Buttler के हेलमेट पर लगी Pat Cummins की खतरनाक बाउंसर, Video Viral
Advertisement
trendingNow1889860

IPL 2021, KKR vs RR: Jos Buttler के हेलमेट पर लगी Pat Cummins की खतरनाक बाउंसर, Video Viral

IPL 2021, KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर को बल्लेबाजी के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस की एक खतरनाक बाउंसर गेंद हेलमेट पर लगी.

IPL 2021, KKR vs RR

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच शनिवार को खेले गए IPL मैच में एक बड़ा हादसा होने से बच गया. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज जोस बटलर को बल्लेबाजी के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस की एक खतरनाक बाउंसर गेंद हेलमेट पर लगी. 

  1. बटलर के हेलमेट पर लगी कमिंस की खतरनाक बाउंसर
  2. IPL मैच में एक बड़ा हादसा होने से बच गया
  3. राजस्थान ने कोलकाता को 6 विकेट से हराया
  4.  

बटलर के हेलमेट पर लगी गेंद

राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज पैट कमिंस दूसरा ओवर करने आए थे. कमिंस ने इस ओवर की पांचवीं गेंद बाउंडर डाली, जिस पर बटलर पुल शॉट लगाते हुए गति से चूक गए और गेंद उनके हेलमेट पर लगी. हालांकि गेंद लगने के बाद बटलर ने दोबारा से बैटिंग जारी रखी, लेकिन वह 5 रन बनाकर आउट हो गए. बटलर बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए, नहीं तो गेंद काफी तेज उनके हेलमेट पर लगी थी. 

राजस्थान ने कोलकाता को हराया

राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच में 6 विकेट से हरा दिया. टॉस हारने के बाद बैटिंग करते हुए कोलकाता की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 133 रन ही बना सकी. क्रिस मॉरिस ने राजस्थान रॉयल्स के लिए 4 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट झटके. कोलकाता की ओर से राहुल त्रिपाठी ने सबसे अधिक 34 रन बनाए जबकि दिनेश कार्तिक के बल्ले से 25 रन निकले. इसके अलावा नीतीश राणा ने 22 रन बनाए. राजस्थान ने 134 रनों के लक्ष्य को 18.5 ओवरो में चार विकेट पर हासिल किया. कप्तान संजू सैमसन ने सबसे अधिक 42 रन बनाए जबकि डेविड मिलर 24 रनों पर नाबाद लौटे. यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे ने 22-22 रन बनाए.

Trending news