IPL 2021: MS Dhoni ने विकेट के पीछे टपकाया आसान कैच, Deepak Chahar ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

IPL 2021: MS Dhoni ने विकेट के पीछे टपकाया आसान कैच, Deepak Chahar ने दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) से हो रहा है. इस मैच के पहले ही ओवर में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने एक आसान कैच टपका दिया. 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (CSK vs SRH) से हो रहा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर 171 रन बनाए. इस मैच के पहले ही ओवर में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने एक आसान कैच टपका दिया. 

  1. धोनी ने छोड़ा आसान कैच
  2. निराश दिखे दीपक चाहर
  3. हैदराबाद ने बनाए 171 रन

धोनी ने छोड़ा कैच 

इस मैच का पहला ओवर दीपक चाहर (Deepak Chahar) फेंकने आए. चाहर की दूसरी ही गेंद पर हैदराबाद के ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने एक शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन गेंद उनके बल्ले को लगकर विकेट के पीछे चली गई. विकेट के पीछे खड़े धोनी (MS Dhoni) के लिए ये एक आसान सा कैच था. लेकिन दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपरों में से एक धोनी ने ये आसान सा कैच छोड़ दिया. 

चाहर ने दिया ऐसा रिएक्शन 

धोनी (MS Dhoni) ने जैसे ही बेयरस्टो का कैच छोड़ा तभी दीपक चाहर (Deepak Chahar) निराश हो गए. हालांकि उन्होंने धोनी से कुछ कहा नहीं और वो पीछे मुड़ गए. इसके बाद चाहर ने एक हल्की सी मुस्कान दी और वो वापस लौट गए. धोनी के कैच छोड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 
 

 

हैदराबाद ने बनाए 171 रन

इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. हैदराबाद की टीम ने 3 विकेट खोकर 171 रन बनाए. उनकी ओर से कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 57 और मनीष पांडे ने 61 रनों की पारी खेली. इसके अलावा केन विलियमसन ने 10 गेंद पर तेज-तर्रार 26 रन बनाए. इस मैच में वॉर्नर ने टी20 क्रिकेट में अपने 10000 रन भी पूरे किए.

Trending news