IPL 2021: CSK के लिए 'मैच विनर' साबित हुआ ये क्रिकेटर, प्रेशर में बना 'येलो आर्मी' का संकटमोचक

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसकी बदौलत उन्होंने कई दिग्गजों को अपना मुरीद बना लिया.

IPL 2021: CSK के लिए 'मैच विनर' साबित हुआ ये क्रिकेटर, प्रेशर में बना 'येलो आर्मी' का संकटमोचक
(फोटो-BCCI/IPL)

अबू धाबी: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी (Lakshmipathy Balaji) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मैच विनिंग पारी के लिए रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि ऑलराउंडर ने प्रेशर भरे हालात में अपनी बल्लेबाजी में सुधार किया है.

प्रेशर में जड्डू की शानदार बैटिंग

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज बालाजी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मुझे लगता है कि ये ठीक एक साल पहले की बात है जबकि जड्डू ने केकेआर के खिलाफ दूसरे मैच में आखिरी ओवर में हमें मैच जिताया था. मैंने उसे याद किया और सोचा कि रवि (जडेजा) खेल रहा है तो कुछ जादुई प्रदर्शन करेगा. उन्होंने दबाव में अपनी बल्लेबाजी में सुधार किया है.'

 

यह भी पढ़ें- T20 WC में टीम इंडिया का बड़ा हथियार बनेगा ये बॉलर! धोनी की नाक में कर चुका है दम

KKR के मेंटर हुए हैरान

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 8 गेंदों पर 22 रन बनाए जिससे चेन्नई ने रविवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हराया. इस बीच केकेआर के मुख्य मेंटर डेविड हसी ने कहा कि 19वें ओवर करने वाले प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को बेहतर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने पीछे छोड़ा.

 

जडेजा ने KKR के छुड़ाए पसीने

डेविड हसी ने कहा, ‘पीके (प्रसिद्ध कृष्णा) ने डेथ ओवरों में लगातार अच्छी गेंदबाजी की है. इनमें पिछले दो मैच भी शामिल हैं. इसलिए उनसे गेंदबाजी करवाना हमारी रणनीति का हिस्सा था. बदकिस्मती से आज बेहतर खिलाड़ी ने उन्हें हरा दिया. मुझे पूरा यकीन है कि पीके जरूर वापसी करेगा और वर्ल्ड लेवल गेंदबाज बनेगा.’

 

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.