IPL 2021: पहले मैच में MI की हार से नहीं पड़ा Rohit Sharma पर कोई असर, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

IPL 2021: पहले मैच में MI की हार से नहीं पड़ा Rohit Sharma पर कोई असर, कह दी ये बड़ी बात

IPL 2021: पहले मैच में हार झेलने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर कोई ज्यादा असर नहीं दिखा है. 

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत एक बहुत ही रोमांचक मुकाबले के साथ हुई. विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) ने 5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 2 विकेट से मात दी. इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 160 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे आरसीबी ने आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया. हालांकि पहले मैच में हार झेलने के बाद भी मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर कोई ज्यादा असर नहीं दिखा है. 

  1. मुंबई की हार के बाद बोले रोहित
  2. कहा- आईपीएल जीतना ज्यादा जरूरी
  3. 5 बार की विजेता है मुंबई 

'मैच नहीं चैम्पियनशिप जीतना जरूरी'

रोहित (Rohit Sharma) ने मैच के बाद कहा, ‘चैंपियनशिप जीतना महत्वपूर्ण है, पहला मैच नहीं. बहुत अच्छा मुकाबला रहा. हमने उन्हें आसानी से नहीं जीतना दिया. हालांकि हम अपने स्कोर से खुश नहीं थे. हमने 20 रन कम बनाए. हमने कुछ गलतियां की लेकिन ऐसा होता है. हमें उन्हें भूलकर आगे बढ़ना होगा. पिच बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी और हमें अगले कुछ मैचों में इस पर सोचना होगा.' 

मुंबई ने फिर हारा पहला मैच 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम एक बार फिर अपना पहला मैच हारी है. बता दें कि मुंबई ने 2013 से अब तक किसी भी आईपीएल में अपना पहला मुकाबला नहीं जीता है. आखिरी बार मुंबई ने 2012 में अपना पहला आईपीएल मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीता था. खास बात ये है कि जब से मुंबई ने अपना पहला मैच हारना शुरू किया है तभी से इस टीम ने आईपीएल के खिताब को लगातार जीतना भी शुरू किया है. 

5 बार की चैम्पियन है मुंबई 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल के इतिहास में सबसे कामयाब टीम है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की इस टीम ने सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है. मुंबई ने 2013, 2015, 2017, 2019 और  2020 में आईपीएल का खिताब जीता है. इसके अलावा मुंबई ने 2010 में आईपीएल का फाइनल भी खेला है, लेकिन वहां उसे सीएसके से हार का सामना करना पड़ा था.     

Trending news