IPL 2021 SRH vs RR: Manish Pandey ने एक पैर उठाकर मारा चौका, हंसी रोक नहीं पाए गेंदबाज Kartik Tyagi
Advertisement
trendingNow1894029

IPL 2021 SRH vs RR: Manish Pandey ने एक पैर उठाकर मारा चौका, हंसी रोक नहीं पाए गेंदबाज Kartik Tyagi

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से खेलते हुए मनीष पांडेय (Manish Pandey) ने 20 गेंदों में 31 रन बनाए. उनका एक चौका किसी को भी ठहाके लगाने पर मजबूर कर देगा.

मनीष पांडेय (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स (SRH vs RR) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 28वें मुकाबले में कुछ फनी मोमेंट्स देखने को मिले. इनमें से एक था मनीष पांडे का अजीबो गरीब शॉट जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

  1. मनीष का अजीबो गरीब शॉट
  2. एक पैर उठाकर मारा चौका
  3. हंसी नहीं रोक पाए कार्तिक

एक पैर उठाकर मारा चौका

मनीष पांडेय (Manish Pandey) सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से ओपनिंग करने उतरे थे. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की तरफ से गेंदबाजी करते हुए जब कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) ने पहले ओवर की 5वीं बॉल फेंकी तो मनीष ने एक पैर उठाया और गेंद हिट करते हुए 4 रन के लिए बाउंड्री पार भेज दिया. इसे देखकर गेंदबाज कार्तिक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

 

VIDEO: मनीष पांडेय का चौका देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- Cricket के बाद राजनीति की Pitch पर चमके Manoj Tiwary, TMC के टिकट पर Shibpur से जीता Bengal Assembly Election

 

मनीष ने बनाए 31 रन 

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से खेलते हुए मनीष पांडेय (Manish Pandey) ने 20 गेंदों में 31 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 2 छक्के जड़े. उनका स्ट्राइक रेट 155.00 रहा. उन्हें मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने 7वें ओवर की पहली गेंद पर बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया.

Trending news