IPL 2021: Opening Match के Virat Kohli तैयार, फैंस को दिया खास मैसेज
Advertisement
trendingNow1880934

IPL 2021: Opening Match के Virat Kohli तैयार, फैंस को दिया खास मैसेज

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) आज तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है. पुराने तजुर्बे को भुलाकर ये फ्रेंचाइजी आईपीएल 2021 (IPL 2021) में नया आगाज करना चाहती है, कप्तान कोहली इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं.

विराट कोहली (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) शुरू होने में अब कुछ ही घंटों का वक्त बाकी है. सभी टीम खिताब पर कब्जा जमाने के लिए जबरदस्त तैयारियां कर रही है. 14वें सीजन में धमाल मचाने के लिए आरसीबी (RCB) टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी काफी बेकरार हैं. 

  1. IPL 2021 में धमाल मचाने को तैयार हैं कोहली
  2. ट्विटर पर अपने फैंस को दिया खास मैसेज
  3. MI के खिलाफ RCB खेलेगी ओपनिंग मैच

आगे बढ़ने को तैयार कोहली

आरसीबी (RCB) कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कोहली ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के ओपनिंग मैच की पूर्व संध्या पर अपने फैंस के लिए दमदार मैसेज दिया है. कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 4 तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,  'फोकस्ड हूं और आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं'

 

 

आरसीबी खेलेगी ओपनिंग मैच

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है. इस दिन विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी (RCB) टीम का मुकाबला रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होगा. ओपनिंग मैच चेन्नई (Chennai) के चेपक (Chepauk) मैदान में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- VIDEO: जब अजिंक्य रहाणे से मिलने पहुंचे एक्टर रणवीर सिंह, देखिए फिर क्या हुआ

 

आसान नहीं होगा पहला मैच

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) के लिए पहला मुकाबला आसान नहीं होगा. 5 बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) हर हाल में आईपीएल 2021 (IPL 2021) का आगाज जीत के साथ करना चाहेगी. अब देखना होगा कि पहले मैच में बाजी किसकी होगी.

 

 

Trending news