IPL 2022: इरफान पठान की बड़ी भविष्वाणी, गुजरात के बाद अब प्लेऑफ में पहुंचेगी ये टीम
Advertisement

IPL 2022: इरफान पठान की बड़ी भविष्वाणी, गुजरात के बाद अब प्लेऑफ में पहुंचेगी ये टीम

RR vs DC: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने एक बड़ा बयान दिया है. इरफान ने उम्मीद जताई है कि एक और टीम जल्द प्लेऑफ में पहुंचने वाली है. 

फोटो (file)

RR vs DC: भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान का मानना है कि बुधवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मैच में संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम के पास प्लेऑफ में जगह बनाने का अच्छा मौका है. राजस्थान का सामना इस वक्त दिल्ली से हो रहा है. 

राजस्थान तीसरे नंबर पर 

राजस्थान रॉयल्स फिलहाल 11 मैचों में 14 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है, जबकि दिल्ली इतने ही मैचों में 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है. हालांकि, राजस्थान को अपने नामित फिनिशर शिमरोन हेटमायर की कमी खलेगी, जो अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए गयाना वापस चले गए हैं. वहीं, पठान को लगता है कि अग्रणी विकेट लेने वाले युजवेंद्र चहल और टूर्नामेंट के शीर्ष रन बनाने वाले जोस बटलर की बदौलत राजस्थान अभी भी दिल्ली पर बढ़त बनाए हुए है.

पठान ने दिया बड़ा बयान

पठान ने कहा, 'राजस्थान को दिल्ली के खिलाफ मैच जीतने और अपने प्लेऑफ में जगह बनाने के बारे में सोचना चाहिए, उन्हें इसे अगले मैच पर नहीं छोड़ना चाहिए. उनके पास युजवेंद्र चहल लीग में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं. उनके पास जोस बटलर हैं, जो लगातार विस्फोटक बल्लेबाजी कर टीम को मैच जिता रहे हैं.' इसके अलावा पठान ने उम्मीद जताई है कि ये टीम जल्द प्लेऑफ में अपनी जगह बना लेगी.   

पिछले मैच में जीती थी राजस्थान

राजस्थान पंजाब किंग्स पर छह विकेट से जीत के दम पर दिल्ली के खिलाफ मैच में उतरेगा, जिसने उसकी दो मैचों की हार का सिलसिला तोड़ दिया था. इससे पहले, सीजन में जब ये दोनों टीमें आपस में भिड़ी थीं, राजस्थान ने बटलर के 116 और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के 3/22 की बदौलत दिल्ली को 15 रनों से हराया था.

Trending news