10.75 करोड़ में बिके इस खिलाड़ी का बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, कोई सपने में भी नहीं चाहेगा ऐसा
Advertisement

10.75 करोड़ में बिके इस खिलाड़ी का बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, कोई सपने में भी नहीं चाहेगा ऐसा

IPL 2022: आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले कैरेबियाई बल्लेबाज निकोलस पूरन मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में शून्य पर आउट हो गए, जिसके साथ ही उन्होंने बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. 

10.75 करोड़ में बिके इस खिलाड़ी का बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड, कोई सपने में भी नहीं चाहेगा ऐसा

नई दिल्ली: IPL 2022 में 10.75 करोड़ रुपये में बिके एक खिलाड़ी ने ऐसा शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया है, जिसे सपने में भी कोई बल्लेबाज नहीं बनाना चाहेगा. दरअसल, आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले कैरेबियाई बल्लेबाज निकोलस पूरन मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में शून्य पर आउट हो गए, जिसके साथ ही उन्होंने बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. 

  1. राजस्थान ने हैदराबाद को 61 रन से हरा दिया
  2. 10.75 करोड़ में बिके इस खिलाड़ी का शर्मनाक रिकॉर्ड
  3. कोई सपने में भी नहीं चाहेगा ऐसा

10.75 करोड़ में बिके इस खिलाड़ी का बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

मंगलवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज निकोलस पूरन को राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने एक घातक गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट किया. पूरन ने कुल 9 गेंदों का सामना किया और वह शून्य पर आउट हो गए. निकोलस पूरन आईपीएल में साल 2020 से लेकर अभी तक 6 बार शून्य पर आउट हो गए हैं. साल 2020 से लेकर अभी तक कोई भी बल्लेबाज इतनी ज्यादा बार शून्य पर पवेलियन नहीं लौटा है.

कोई सपने में भी नहीं चाहेगा ऐसा

नीतीश राणा और सुनील नरेन इस मामले में दूसरे नंबर पर हैं. दोनों आईपीएल में साल 2020 से अब तक 5-5 बार शून्य पर आउट हुए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ने निकोलस पूरन को 10.75 करोड़ रुपए की बड़ी कीमत चुकाकर खरीदा था. पूरन का बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपए था और उन्हें खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स ने भी दिलचस्पी दिखाई थी. पूरन के पिछले प्रदर्शन को देखते हुए इतनी कीमत मिलने से हर कोई हैरान था. सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल में अब तक 7 बार 200 से ज्यादा रन का लक्ष्य मिला है और हर बार वह जीत हासिल करने में नाकाम रही है. आईपीएल 2021 में पूरन ने पंजाब किंग्स के लिए 12 मुकाबलों में 7.72 के एवरेज से महज 85 रन बनाए थे.

बल्ले से फ्लॉप प्रदर्शन 

2020 के सीजन में पूरन ने 14 मैचों में 35.30 की औसत से 353 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले थे. आईपीएल 2022 के पांचवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 29 मार्च की रात सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रन से हरा दिया. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने 25 गेंद में पचासा ठोका. वह 27 गेंद में 55 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 3 चौके और 5 छक्के लगाए. उनकी इस शानदार पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Trending news