Uncapped Players: इन 3 अनकैप्ड प्लेयर्स ने IPL 2022 में लूटी महफिल, खेल से विरोधी टीमों में भरा खौफ!
Advertisement

Uncapped Players: इन 3 अनकैप्ड प्लेयर्स ने IPL 2022 में लूटी महफिल, खेल से विरोधी टीमों में भरा खौफ!

Uncapped Players Tilak Verma: IPL 2022 में तीन अनकैप्ड प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. इन प्लेयर्स ने अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. 

twitter

Uncapped Players Tilak Verma: IPL 2022 समाप्त हो चुका है. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने शानदार अंदाज में ट्रॉफी जीत ली है. गुजरात आईपीएल का नया बादशाह बन गया है. आईपीएल 2022 में 3 अनकैप्ड प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. इन खिलाड़ियों ने खेल के दम पर सभी का दिल जीत लिया. आइए जानते हैं, इन प्लेयर्स के बारे में. 

1. तिलक वर्मा 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)  के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. टीम को 10 हार के बाद प्लेऑफ की रेस से बाहर होना पड़ा, लेकिन आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के तिलक वर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया. 19 साल के तिलक वर्मा ने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 397 रन बनाए, जिसमें दो आतिशी हाफ सेंचुरी शामिल हैं. तिलक वर्मा ने बल्ले से सभी को अपना दीवाना बना लिया. वह विकेट पर टिककर बैटिंग करने के लिए फेमस रहे. आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में तिलक वर्मा (Tilak Verma) को मुंबई इंडियंस ने 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा था, जबकि तिलक वर्मा का बेस प्राइज 20 लाख रुपये था. तिलक वर्मा भारत की अंडर-19 वर्ल्ड कप का भी हिस्सा रह चुके हैं. 

2. उमरान मलिक 

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए उमरान मलिक (Umran Malik) ने खतरनाक प्रदर्शन किया. उमरान की गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. उमरान आईपीएल के नए स्पीडस्टार बनकर उभरे हैं. 22 साल के उमरान डेथ ओवर्स में कातिलाना गेंदबाजी के लिए फेमस रहे हैं और आईपीएल 2022 के 14 मैचों में उमरान मलिक ने 22 विकेट हासिल किए. इसी वजह से उन्हें 'इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर' चुना गया. वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे. उमरान के खतरनाक खेल की वजह से उन्हें टीम इंडिया में मौका मिला. 

3. अभिषेक शर्मा 

विस्फोटक ओपनर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने आईपीएल 2022 में कमाल का खेल दिखाया. आईपीएल 2022 के 14 मैचों में अभिषेक ने 426 रन बनाए हैं. उन्होंने अपने दम पर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को कई मैच जिताए.  अभिषेक बहुत ही आक्रामक बैटिंग करते हैं. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकें. अभिषेक हैदराबाद की बल्लेबाजी आक्रमण की अहम कड़ी बन गए हैं. 

Trending news