IPL 2022: RCB की जीत पर विराट ने खोला दिल, टीम के इस खिलाड़ी को माना सबसे बड़ा मैच विनर
Advertisement
trendingNow11197799

IPL 2022: RCB की जीत पर विराट ने खोला दिल, टीम के इस खिलाड़ी को माना सबसे बड़ा मैच विनर

Virat Kohli: IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में आरसीबी के स्टार बल्लेबाज रजत पाटीदार ने कमाल का शतक ठोका.

फोटो (IPL)

Virat Kohli: IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा. इस जीत के साथ आरसीबी की टीम क्वालीफायर 2 के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं जहां उनका सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा. आरसीबी को एलिमिनेटर में जीत स्टार बल्लेबाज रजत पाटीदार के बेहतरीन शतक के चलते मिली. अब दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने रजत की पारी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

विराट कोहली का बड़ा बयान

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) एलिमिनेटर में बनाया गया रजत पाटीदार का मैच विजयी शतक दबाव में खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक था. इंदौर के पाटीदार ने बुधवार रात यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के लिए 54 गेंद में 112 रन की नाबाद पारी खेली. कोहली ने पाटीदार के साथ मिलकर 66 रन जोड़े. उन्होंने आरसीबी के ‘गेम डे’ में कहा, ‘रजत पाटीदार की पारी दबाव में खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी और मैंने कई ऐसी पारियां देखी हैं.’

विराट ने की पाटीदार की जमकर तारीफ

विराट ने आगे कहा, ‘इस मैच में उनकी स्ट्राइकिंग का स्तर शानदार था. उसे देखते रखिए.’ विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पाटीदार के साथ मिलकर 41 गेंद में 92 रन बनाए थे जिससे टीम 200 रन के पार पहुंची थी. उन्होंने भी इस 28 साल के खिलाड़ी की प्रशंसा की.

कार्तिक ने भी दिया बड़ा बयान

कार्तिक ने कहा, ‘मैंने ‘अनकैप्ड’ खिलाड़ी की जो पारियां देखी हैं, उसमें यह शायद सर्वश्रेष्ठ थी. शानदार बल्लेबाजी. वह शांत हैं और शर्मिले व्यक्तित्व का खिलाड़ी है. यह उसकी बल्लेबाजी में भी दिखता है, आपको लगेगा कि वह आलसी है लेकिन यह उसका व्यक्तित्व है.’ उन्होंने कहा, ‘रजत पाटीदार ने कुछ शानदार शॉट खेले और मेरा काम आसान कर दिया, यह अच्छी टीम के लिए अहम चीज है.’ अब आरसीबी का सामना शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स से होगा.

Trending news