IPL 2023 में फिसड्डी साबित हुए ये 3 खिलाड़ी, अगली बार नहीं मिलेगा कोई भी खरीददार!
Advertisement

IPL 2023 में फिसड्डी साबित हुए ये 3 खिलाड़ी, अगली बार नहीं मिलेगा कोई भी खरीददार!

IPL 2023 News: IPL 2023 में 3 खिलाड़ी सुपर फ्लॉप साबित हुए हैं. इन 3 खिलाड़ियों के शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से अगले साल IPL 2024 की नीलामी में इन्हें कोई भी टीम भाव तक नहीं देना चाहेगी. आइए एक नजर डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों पर जो मौजूदा IPL 2023 सीजन में सुपर फ्लॉप साबित हुए हैं.

IPL 2023 में फिसड्डी साबित हुए ये 3 खिलाड़ी, अगली बार नहीं मिलेगा कोई भी खरीददार!

IPL 2023 Cricketers: भारत में इन दिनों IPL 2023 का रोमांच जारी है. IPL 2023 में 3 खिलाड़ी सुपर फ्लॉप साबित हुए हैं. इन 3 खिलाड़ियों के शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से अगले साल IPL 2024 की नीलामी में इन्हें कोई भी टीम भाव तक नहीं देना चाहेगी. आइए एक नजर डालते हैं उन 3 खिलाड़ियों पर जो मौजूदा IPL 2023 सीजन में सुपर फ्लॉप साबित हुए हैं.

1. मयंक अग्रवाल

भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को आईपीएल 2023 सीजन के लिए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने साथ जोड़ा है, लेकिन वह बुरी तरह फिसड्डी साबित हुए हैं. मयंक अग्रवाल आईपीएल 2023 सीजन में अभी तक 21, 8 और 27 रन के स्कोर ही बना पाए हैं. मयंक अग्रवाल को उनके घटिया प्रदर्शन के कारण पंजाब किंग्स की टीम ने कप्तानी से हटाते हुए रिलीज भी कर दिया था. आईपीएल 2023 सीजन में  मयंक अग्रवाल को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने खरीदा तब भी उनका फ्लॉप शो जारी है. मयंक अग्रवाल ने इस सीजन में 3 IPL मुकाबलों में महज 56 रन बनाए हैं. ऐसे में मयंक अग्रवाल को अगले साल IPL 2024 नीलामी में कोई भी टीम भाव तक नहीं देना चाहेगी.

2. मनदीप सिंह

विस्फोटक बल्लेबाज मनदीप सिंह आईपीएल का अच्छा तजुर्बा रखते हैं, जिसके चलते कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन में मनदीप सिंह को अपने साथ जोड़ा और उनको अपनी प्लेइंग 11 का भी हिस्सा बनाया, लेकिन मनदीप सिंह का बल्ला भी इस बार IPL 2023 में पूरी तरह से खामोश है. ऐसे में कोलकाता नाइट राइडर्स को उन्हें प्लेइंग 11 से भी ड्रॉप करना पड़ा. कोलकाता नाइट राइडर्स ने मनदीप सिंह को अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में मौका दिया. मनदीप सिंह के पास उन मुकाबलों में शानदार परफॉर्मेंस कर Playing 11 में अपनी जगह पक्की करने का पूरा मौका था, लेकिन यह खिलाड़ी इस मौके को भुना नहीं पाया और Playing 11 से भी हाथ धो बैठा. मनदीप सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए IPL 2023 में कुल 2 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने महज 2 रन बनाए हैं. मनदीप सिंह आईपीएल 2023 सीजन में अभी तक 2 और 0 रन के स्कोर ही बना पाए हैं.

3. मनीष पांडे

टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके बल्लेबाज मनीष पांडे का प्रदर्शन IPL 2023 में भी काफी निराशाजनक है. वह एक मैच में भी खुद को साबित नहीं कर पाए. शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में मनीष पांडे को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए उतारा, लेकिन वह शून्य के स्कोर पर आउट हो गए. मनीष पांडे पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले वापस लौट गए. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने मनीष पांडे पर इस साल काफी भरोसा दिखाया और उन्हें अपनी टीम में शामिल भी किया. ऐसे में मनीष पांडे को अगले साल IPL 2024 की नीलामी में कोई भी टीम भाव तक नहीं देना चाहेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news