IPL 2023 फाइनल से पहले इस तस्वीर से मच गया बड़ा बवाल, सोशल मीडिया पर फैंस बोले- 'फिक्स है महामुकाबला'
Advertisement

IPL 2023 फाइनल से पहले इस तस्वीर से मच गया बड़ा बवाल, सोशल मीडिया पर फैंस बोले- 'फिक्स है महामुकाबला'

IPL 2023 Final: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच IPL 2023 के फाइनल मैच में बारिश के कारण अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया है. टॉस से आधा घंटा पहले बारिश शुरू हो गई थी. मैदानकर्मियों ने तुरंत पिच पर दो अलग अलग कवर डाले. इसके अलावा तेज गेंदबाजों के रनअप पर भी कवर डाले गए. 

IPL 2023 फाइनल से पहले इस तस्वीर से मच गया बड़ा बवाल, सोशल मीडिया पर फैंस बोले- 'फिक्स है महामुकाबला'

IPL 2023, CSK vs GT: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच IPL 2023 के फाइनल मैच में बारिश के कारण अभी तक टॉस भी नहीं हो पाया है. टॉस से आधा घंटा पहले बारिश शुरू हो गई थी. मैदानकर्मियों ने तुरंत पिच पर दो अलग अलग कवर डाले. इसके अलावा तेज गेंदबाजों के रनअप पर भी कवर डाले गए. इसके बाद बारिश तेज हो गई और बिजली भी कड़कने लगी जिससे मैदान पर भारी तादाद में जमा दर्शक कवर तलाशते नजर आए. मुख्य पिच के पास जहां कवर नहीं डला था, वहां पानी जमा हो गया. अगर स्थानीय समयानुसार 12 बजकर 56 मिनट तक पांच ओवर का मैच भी संभव नहीं हुआ तो फाइनल कल खेला जा सकता है.

IPL 2023 फाइनल से पहले इस तस्वीर से मच गया बड़ा बवाल

अगर मैच नौ बजकर 40 मिनट पर भी शुरू होता है तो पूरा खेला जाएगा. नियमों के अनुसार आईपीएल फाइनल में बारिश आती है तो मैच अगले दिन खेला जा सकता है. रिजर्व दिन पर भी बारिश आती है और खेल नहीं हो सकता है, तो लीग चरण में टॉप पर रहने वाली टीम विजेता होगी. ऐसे में गुजरात टाइटंस की टीम चैम्पियन बन जाएगी. IPL फाइनल से पहले एक घटना ने अचानक तहलका मचा दिया है और सोशल मीडिया पर तमाम फैंस कह रहे हैं कि ये मुकाबला फिक्स है. 

सोशल मीडिया पर फैंस बोले- 'फिक्स है महामुकाबला'

दरअसल, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लगी एक बिग स्क्रीन पर 'रनरअप चेन्नई सुपर किंग्स' लिखा आया. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के वायरल होते ही तहलका मच गया. ट्विटर पर फैंस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए सवाल किया कि क्या आईपीएल फाइनल फिक्स है? एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'फाइनल फिक्स है क्योंकि सीएसके उपविजेता रहेगी.' बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल फाइनल में जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है. चेन्नई सुपर किंग्स ने 2010, 2011, 2018 और 2021 में IPL का खिताब जीता था. चारों खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में ही जीते हैं. धोनी ने दिखाया है कि क्यों उनकी टीम IPL इतिहास की सफलतम टीमों में से एक है.

Trending news