IPL के एक सीजन में सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट हुआ ये बल्लेबाज, कभी जीती थी ऑरेंज कैप
Advertisement

IPL के एक सीजन में सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट हुआ ये बल्लेबाज, कभी जीती थी ऑरेंज कैप

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) के बीच एक धाकड़ बल्लेबाज के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. ये खिलाड़ी आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा बार 0 रन पर आउट होने वाला बल्लेबाज बन गया है.

IPL के एक सीजन में सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट हुआ ये बल्लेबाज, कभी जीती थी ऑरेंज कैप

Most Ducks In Single IPL Season: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) एक धाकड़ बल्लेबाज के लिए बुरे सपने की तरह साबित हुआ है. इस खिलाड़ी ने आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा बार 0 रन पर आउट होने का शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. इस खिलाड़ी का नाम आईपीएल के सबसे विस्फोटक खिलाड़ियों में आता है. इतना ही नहीं ये खिलाड़ी  इंडियन प्रीमियर लीग के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप जीतने का कारनामा भी कर चुका है.

IPL के एक सीजन में सबसे ज्यादा बार 0 पर आउट

राजस्थान रॉयल्स के स्टार ओपनर जोस बटलर (Jos Buttler) ने आईपीएल के 2023 सीजन की जोरदार शुरूआत की थी. लेकिन जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ा, उन्हें अपने प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली. जोस बटलर (Jos Buttler) ने अब एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम के आखिरी लीग मैच में 0 पर आउट होने के बाद, जोस बटलर (Jos Buttler) ने एक सीजन में सबसे ज्यादा डक का रिकॉर्ड दर्ज किया है. वह इस सीजन में कुल 5 बार बिना खाता खोले आउट हुए.

IPL के एक सीजन में 4 बार 0 पर आउट

हर्शल गिब्स (डेक्कन चार्जर्स, 2009), मिथुन मन्हास (पुणे वारियर्स इंडिया, 2011), मनीष पांडे (सनराइजर्स हैदराबाद, 2012), शिखर धवन (दिल्ली कैपिटल्स, 2020), निकोलस पूरन (सनराइजर्स हैदराबाद, 2021) और इयोन मोर्गन (कोलकाता नाइट राइडर्स, 2021) सभी के नाम एक सीजन में चार आईपीएल डक थे. लेकिन जोस बटलर (Jos Buttler) ने इस मामले में सभी खिलाड़ियों को पछाड़ दिया है.

जोस बटलर फैंस के गुस्से का हुए शिकार

इंग्लिश व्हाइट बॉल कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) को अब नेटिजन्स की आलोचना का सामना कर रहा है. ट्विटर पर एक ने लिखा, 'आईपीएल 2022 में ऑरेंज कैप और आईपीएल 2023 में 5 डक. मैं जोस बटलर के लिए आईपीएल 2023 में 5 डक दोहराता हूं. आपकी माफी उतनी ही जोर से होनी चाहिए जितनी आपकी बेइज्जती थी!' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'जोस बटलर के लिए भयानक मौसम. आरआर को उसे सीएसके के साथ व्यापार करना चाहिए और बेन स्टोक्स को लेना चाहिए. बहुत हो चुका.'

Trending news