IPL 2023: आज लखनऊ के लिए खेलेगा तबाही मचाने वाला ये क्रिकेटर, स्टेडियम में फैंस की अटक जाएंगी सांसे
Advertisement

IPL 2023: आज लखनऊ के लिए खेलेगा तबाही मचाने वाला ये क्रिकेटर, स्टेडियम में फैंस की अटक जाएंगी सांसे

IPL 2023 News: IPL 2023 में आज शाम 7:30 बजे से लखनऊ के इकाना मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए इस मैच में एक तबाही मचाने वाला बल्लेबाज खेलने वाला है. 

IPL 2023: आज लखनऊ के लिए खेलेगा तबाही मचाने वाला ये क्रिकेटर, स्टेडियम में फैंस की अटक जाएंगी सांसे

IPL 2023, LSG vs SRH: IPL 2023 में आज शाम 7:30 बजे से लखनऊ के इकाना मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच महामुकाबला खेला जाएगा. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए इस मैच में एक तबाही मचाने वाला बल्लेबाज खेलने वाला है. जब ये बल्लेबाज क्रीज पर अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग से कहर मचाएगा तो उससे स्टेडियम में मौजूद तमाम क्रिकेट फैंस की सांसे मानों अटक सी जाएंगी. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के इस बल्लेबाज की दहशत से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाज आतंकित हो जाएंगे. 

आज लखनऊ के लिए खेलेगा तबाही मचाने वाला ये क्रिकेटर

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए आज उसका सबसे खूंखार क्रिकेटर बल्लेबाजी के लिए उतरेगा. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का ये बल्लेबाज और कोई नहीं बल्कि ओपनिंग बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक हैं. साउथ अफ्रीका का ये धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज आज लखनऊ में पक्के तौर पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मैच खेलेगा. क्विंटन डि कॉक अपने देश के लिए वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने की वजह से लखनऊ सुपर जायंट्स के शुरुआती दो मैच नहीं खेल पाए थे. क्विंटन डि कॉक उस समय नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त थे, लेकिन अब वह लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए आईपीएल मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

लखनऊ सुपर जायंट्स की ताकत हो जाएगी दोगुनी

क्विंटन डि कॉक लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए IPL 2023 के मैचों में केएल राहुल के साथ ओपनिंग करेंगे. क्विंटन डि कॉक की गैरमौजूदगी में लखनऊ ने शुरुआती दो मैचों में वेस्टइंडीज के काइल मेयर्स को ओपनिंग में मौका दिया था. काइल मेयर्स ने दोनों ही मैचों में तूफानी बल्लेबाजी से प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की कर ली है और उन्हें बाहर नहीं किया जा सकता है. अब LSG टीम मैनेजमेंट के सामने मुश्किलें आ जाएंगी. काइल मेयर्स के मुकाबले क्विंटन डि कॉक ज्यादा विस्फोटक बल्लेबाज हैं और वह अपनी टीम को विकेटकीपिंग का भी ऑप्शन देते हैं. ऐसे में विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक ही केएल राहुल के साथ ओपनिंग करेंगे.

दुश्मन टीमों को अकेले दम पर ही तबाह कर देंगे

क्विंटन डि कॉक ने जुड़कर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की ताकत को दोगुना कर दिया है. अब इस IPL 2023 सीजन में सही मायने में गेंदबाजों के बुरे दिन शुरू हो गए हैं, क्योंकि क्विंटन डि कॉक अपने बल्ले से तबाही मचा देंगे. क्विंटन डि कॉक की विस्फोटक बल्लेबाजी से मैदान पर गेंदबाज भी कांप जाते हैं. क्विंटन डि कॉक दुश्मन टीमों को अकेले दम पर ही तबाह कर देते हैं. क्विंटन डि कॉक अपने दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को हारी हुई बाजी भी जिता सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news