IPL 2023: धोनी से नफरत करने के लिए आपको शैतान बनना होगा, हार्दिक पांड्या के इस बयान ने मचाया तहलका
Advertisement

IPL 2023: धोनी से नफरत करने के लिए आपको शैतान बनना होगा, हार्दिक पांड्या के इस बयान ने मचाया तहलका

IPL 2023, CSK vs GT: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि संभवत: अपना अंतिम IPL टूर्नामेंट खेल रहे करिश्माई महेंद्र सिंह धोनी से मनमुटाव रखने के लिए किसी को भी शैतान बनना होगा. चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस मंगलवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहला क्वालीफायर खेलेंगे. 

IPL 2023: धोनी से नफरत करने के लिए आपको शैतान बनना होगा, हार्दिक पांड्या के इस बयान ने मचाया तहलका

IPL 2023, CSK vs GT: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि संभवत: अपना अंतिम IPL टूर्नामेंट खेल रहे करिश्माई महेंद्र सिंह धोनी से मनमुटाव रखने के लिए किसी को भी शैतान बनना होगा. चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस मंगलवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहला क्वालीफायर खेलेंगे. पंड्या ने इस बीच इस मिथक को भी खारिज कर दिया कि भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक धोनी गंभीर व्यक्ति हैं.

धोनी से नफरत करने के लिए आपको शैतान बनना होगा

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर गुजरात टाइटंस के एक वीडियो में कहा, ‘मैं हमेशा महेंद्र सिंह धोनी का फैन रहूंगा. इतने सारे प्रशंसकों और इतने सारे क्रिकेट प्रेमियों के लिए. आपको महेंद्र सिंह धोनी से नफरत करने के लिए शैतान बनने की जरूरत है.’ धोनी ने पिछले सत्र की तुलना में टीम में जो बदलाव किया है उसने एक बार फिर सुपरकिंग्स को सुर्खियों में ला दिया है. पिछले सीजन में 10 टीम में नौवें स्थान पर रहने के बाद इस बार टीम प्ले ऑफ में जगह बना चुकी है और पांचवां आईपीएल खिताब जीतने की दावेदार है.

हार्दिक पंड्या के इस बयान ने मचाया तहलका 

मौजूदा सत्र में डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़ और अजिंक्य रहाणे ने सुपरकिंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और उसे खिताब का दावेदार बनाया है. पांड्या ने कहा कि उन्होंने धोनी से क्रिकेट की कई बारीकियां सीखी हैं. उन्होंने कहा, ‘बहुत से लोग सोचते हैं कि माही (धोनी) गंभीर है. मैं चुटकुले सुनाता हूं और मैं उसे महेंद्र सिंह धोनी के रूप में नहीं देखता.’ पांड्या ने कहा, ‘जाहिर है कि मैंने उनसे बहुत सारी चीजें सीखी हैं, बहुत सारी सकारात्मक चीजें, जो मैंने सिर्फ उन्हें देखते हुए सीखी हैं, यहां तक कि अधिक बात नहीं करना भी.’ देश के टॉप ऑलराउंडर ने यह भी कहा कि महेंद्र सिंह धोनी उनके लिए एक भाई की तरह हैं जिनके साथ वह मजे कर सकते हैं. गुजरात टाइटंस ने एक संदेश पोस्ट करते हुए धोनी को एक ‘कप्तान. नेतृत्वकर्ता. लीजेंड और एक भावना’ करार दिया.

(Source Credit - PTI)

Trending news