IPL 2021: David Miller ने डगआउट में दिखाया 'जादू', साथी खिलाड़ी रह गए दंग; देखें Video
Advertisement

IPL 2021: David Miller ने डगआउट में दिखाया 'जादू', साथी खिलाड़ी रह गए दंग; देखें Video

IPL 2021: डेविड मिलर हाथों में 3 क्रिकेट गेंदें लेकर जगलिंग कर रहे थे, लेकिन जब उन्होंने जगलिंग बंद की, तो उनके हाथ में सिर्फ 2 ही गेंदें दिखाई दीं. मिलर का ऐसा जादू देख हर कोई हैरान रह गया.

David Miller 'Magic'

मुंबई: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान डगआउट में ऐसा करतब दिखाया, जिसे देख पास बैठे उनके साथी खिलाड़ी हैरान रह गए. डेविड मिलर हाथों में 3 क्रिकेट गेंदें लेकर जगलिंग कर रहे थे, लेकिन जब उन्होंने जगलिंग बंद की, तो उनके हाथ में सिर्फ 2 ही गेंदें दिखाई दीं. मिलर का ऐसा जादू देख हर कोई हैरान रह गया.

  1. मिलर का ऐसा जादू देख हर कोई हैरान रह गया
  2. मिलर हाथों में 3 क्रिकेट गेंदें लेकर जगलिंग कर रहे थे
  3. डेविड मिलर का यह जादू फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

डेविड मिलर का जादू वायरल

डेविड मिलर का यह जादू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि स्टार ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस की तूफानी गेंदबाजी के बाद संजू सैमसन की कप्तानी पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को शनिवार को खेले गए आईपीएल मैच में 6 विकेट से हरा दिया. टॉस हारने के बाद बैटिंग करते हुए कोलकाता की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 133 रन ही बना सकी.

डेविड मिलर 24 रनों पर नाबाद लौटे

क्रिस मॉरिस ने राजस्थान रॉयल्स के लिए 4 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट झटके. कोलकाता की ओर से राहुल त्रिपाठी ने सबसे अधिक 34 रन बनाए जबकि दिनेश कार्तिक के बल्ले से 25 रन निकले. इसके अलावा नीतीश राणा ने 22 रन बनाए. राजस्थान ने 134 रनों के लक्ष्य को 18.5 ओवरो में चार विकेट पर हासिल किया. कप्तान संजू सैमसन ने सबसे अधिक 42 रन बनाए जबकि डेविड मिलर 24 रनों पर नाबाद लौटे. यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे ने 22-22 रन बनाए.

Trending news