Jofra Archer ने पहले ही कर दी थी Biden की जीत की भविष्यवाणी, ट्वीट वायरल

जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने 6 साल पहले ही कर दी थी बाइडन (Joe Biden) की जीत की भविष्यवाणी, सोशल मीडिया पर आर्चर का ट्वीट जमकर हो रहा है वायरल

Jofra Archer ने पहले ही कर दी थी Biden की जीत की भविष्यवाणी, ट्वीट वायरल
जोफ्रा आर्चर (File Photo)

नई दिल्ली: अमेरिकी के राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को हराकर बाइडन (Joe Biden) अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति चुने गए हैं. बाइडन अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बनेंगे इस बात की भविष्यवाणी इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने छह साल पहले कर दी थी.

बाइडन (Joe Biden) के अमेरिकी राष्ट्रपति पद का चुनाव जीतने के बाद आर्चर का छह साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग उस ट्वीट को बाइडन की जीत के साथ जोड़कर देख रहे है.

आर्चर (Jofra Archer) ने चार अक्टूबर 2014 को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने केवल एक शब्द लिखा था- ‘जो’.

 

अब इसे लोग बाइडन  (Joe Biden) की जीत से जोड़ रहे हैं और आर्चर (Jofra Archer) की भविष्यवाणी के तौर पर देख रहे हैं.

आर्चर (Jofra Archer) की टीम राजस्थान रॉयल्स (RR) आईपीएल-13 (IPL 2020) के प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी. लेकिन टूर्नामेंट में आर्चर का प्रदर्शन अच्छा रहा था और उन्होंने 14 मैचों में 20 विकेट चटकाए थे.

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन ने रिपब्लिकन पार्टी के अपने प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप को कड़े मुकाबले में हरा दिया. पेन्सिलवेनिया राज्य में जीत दर्ज करने के बाद 77 वर्षीय पूर्व उपराष्ट्रपति बाइडेन अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति होंगे.

(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.