IPL 2023: हैदराबाद के खिलाफ धुआं उड़ा देगा ये घातक बल्लेबाज, साथी खिलाड़ी ने कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11651532

IPL 2023: हैदराबाद के खिलाफ धुआं उड़ा देगा ये घातक बल्लेबाज, साथी खिलाड़ी ने कह दी बड़ी बात

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 19वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मैच में दोनों ही टीमों के बीच कांटें की टक्कर देखने को मिलने सकती है. दोनों टीमें ने अपने पिछले मुकाबले में जीत दर्ज की है. 

IPL 2023: हैदराबाद के खिलाफ धुआं उड़ा देगा ये घातक बल्लेबाज, साथी खिलाड़ी ने कह दी बड़ी बात

KKR vs SRH: आईपीएल 2023 के 19वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें आमने-सामने होंगी. केकेआर की टीम के गुजरात पर दर्ज की धमाकेदार जीत के साथ ही हौसले बुलंद हैं तो वहीं, हैदराबाद की टीम ने भी अपने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को 8 विकेट से शिकस्त दी थी. मैच से पहले केकेआर के एक खिलाड़ी ने कहा है कि हैदराबाद के खिलाफ उनकी टीम के एक घातक बल्लेबाज बड़ी पारी खेलेगा.      

SRH का काल बनेगा ये बल्लेबाज!

आंद्रे रसेल इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में अब तक भले ही बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हों लेकिन तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन का मानना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के उनके स्टार साथी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अगले मैच में पासा पलट देंगे. केकेआर ने अपने पिछले दो मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की लेकिन रसेल शून्य और एक रन की पारी ही खेल पाए. फर्ग्युसन ने हालांकि कहा कि जमैका का यह विस्फोटक बल्लेबाज जल्द ही बड़ी पारी खेलेगा. 

साथी खिलाड़ी ने कही बड़ी बात 

फर्ग्युसन ने कहा कि मुझे नहीं लगता आंद्रे रसेल उम्मीद के मुताबिक रन नहीं बना पा रहा. उसने पहले मैच (पंजाब किंग्स के खिलाफ 35 रन) में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन इसके बाद दो मैच में जल्दी आउट हुआ. मैं कहूंगा कि वह कमतर प्रदर्शन से बहुत दूर है. उन्होंने 2019 आईपीएल में KKR के साथ पहले सीजन को याद करते हुए कहा कि हम सभी जानते हैं कि आंद्रे क्या कर सकता है. विशेष रूप से यहां वह मेरा पहला सत्र था और आंद्रे का शानदार अनुभव. मैंने किसी व्यक्ति को इस तरह गेंद को हिट करते नहीं देखा. मुझे यकीन है कि वह हमारे लिए कल रात शानदार प्रदर्शन करेगा. 

कोच को लेकर कही ये बात 

चंद्रकांत पंडित के रूप में एक भारतीय कोच के मार्गदर्शन में खेलने पर फर्ग्युसन ने कहा कि वह टीम के लिए अच्छा माहौल तैयार करने के लिए काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शुरुआत से ही उनके साथ एक शानदार अनुभव रहा है. मुझे उनकी ईमानदारी पसंद है. वह सभी खिलाड़ियों से बात करते हैं. वह जानते हैं कि टीम का मनोबल कैसा है और हम एक टीम के रूप में अपना काम कैसे करें.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी| 

Trending news