PBKS vs RR: पंजाब की हार पर आगबबूला हुए मयंक अग्रवाल! मैच गंवाने की सबसे बड़ी वजह बताई
Advertisement

PBKS vs RR: पंजाब की हार पर आगबबूला हुए मयंक अग्रवाल! मैच गंवाने की सबसे बड़ी वजह बताई

Mayank Agarwal: पंजाब (Punjab Kings) को राजस्थान (Rajasthan Royals) के खिलाफ खेले गए मैच में सीजन की छठी हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद मयंक अग्रवाल ने बड़ा बयान दिया है.

IPL Photos

Mayank Agarwal Post Match Interview: IPL 2022 के 52वें मैच में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मैच में पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. टीम ने 20 ओवर में 189 रन भी बनाए, लेकिन गेंदबाज इस टोटल को बचाने में नाकाम रहे. मैच के बाद मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने इस हार पर बड़ा बयान दिया और हार के पीछे की सबसे बड़ी वजह बताई.

इस वजह से मैच हारी PBKS

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की ये छठी हार थी. इस हार के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने कहा,'मुझे लगा कि हमें बहुत अच्छा स्कोर हासिल किया है. बीच के ओवरों में हम अपनी गेंदबाजी योजनाओं पर टिके नहीं रहे. वे हम पर हावी हुए और बाउंड्री लगाते रहे. 20 ओवरों तक खेलते रहने से उनके पास मोमेंटम आ गया था. अर्शदीप किसी शानदार खिलाड़ी से कम नहीं हैं. जब टीम को जरूरत होती है तो वे अपना हाथ ऊपर रखते हैं. वे टीम में लीडर रहे हैं और यह हमारे लिए शानदार रहा है.'

IPL 2022 में पंजाब का प्रदर्शन

सीजन 15 में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अब तक 11 मुकाबले खेले हैं. टीम को 5 मुकाबलों में जीत मिली है और 6 में हार का सामना किया है. पंजाब की टीम लीग टेबल में 7वें स्थान पर है. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) इस मुकाबले को जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप 4 में पहुंच सकती थी, लेकिन टीम ने मौका गंवा दिया है. टीम के लिए अब प्लेऑफ में जगह बनाना काफी मुश्किल रहने वाला है. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने अपने पिछले 5 मुकाबलों में से 3 मैचों में हार का सामना किया है.

राजस्थान की जीत के हीरो

190 रनों के लक्ष्य का राजस्थान ने 4 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए यशस्वी जायसवाल ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 41 गेंदों पर 68 रन की पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. जायसवाल के अलावा जोस बटलर ने 30 रन बनाए. शिमरन हेटमायर ने 16 गेंदों पर नाबाद 31 रन की पारी खेली और टीम को मैच जिताया. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए ओपनर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के बल्ले से शानदार पारी देखने को मिली. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने 40 गेंदों पर 56 रन की पारी खेली.

Trending news