MS Dhoni: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 49वें मैच में धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराकर सीजन की छठी जीत दर्ज कर ली. मैच खत्म होने के बाद धोनी ने अपनी टीम के एक खिलाड़ी को ऐसी सलाह दे डाली कि सब हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि इस गेंदबाज को टेस्ट क्रिकेट से तो दूर ही रहना चाहिए और वनडे क्रिकेट जितना हो सके उतना कम खेलें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस खिलाड़ी को धोनी की अनोखी सलाह


दरअसल, मैच जीतने के बाद कप्तान एमएस धोनी ने प्लेयर ऑफ द मैच रहे मथीशा पथिराना को एक सलाह दी. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस खिलाड़ी को टेस्ट क्रिकेट से तो बिल्कुल दूर ही रहना चाहिए और वनडे क्रिकेट में भी जितना कम से कम हो सके उतना खेलें. उन्होंने आगे कहा कि यह ऐसा गेंदबाज है जिसको कोई भी कप्तान मैच के कठिन समय में इस्तेमाल करना चाहेगा. उन्होंने कहा कि पथिराना श्रीलंका क्रिकेट के लिए एक बेहद शानदार खिलाड़ी हैं और आने वाले समय में और बेहतर होते जाएंगे. इन्हें बड़े आईसीसी टूर्नामेंट्स के लिए तैयार करना चाहिए.


गेंदबाजी को लेकर की जमकर तारीफ


धोनी ने पथिराना की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि उनका गेंदबाजी एक्शन ऐसा है, जो हर किसी बल्लेबाज को समझ में नहीं आएगा. खासकर टी20 फॉर्मेट में उनके एक्शन से बल्लेबाजों को अच्छी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. उन्होंने आगे कहा कि मैं यहां पर उनकी स्पीड की बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन उनके पास गेंदबाजी करते हुए जो अलग-अलग गेंदें हैं वो उन्हें सबसे अलग बनाती हैं. 


बने मैन ऑफ द मैच 


श्रीलंका के लिए खेलने वाले तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना ने इस मुकाबले में चेन्नई के लिए शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में महज 15 रन देकर 3 विकेट झटके. उन्हें इसी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. पेसर दीपक चाहर और तुषार देशपांडे को 2-2 विकेट मिले.


जरूर पढ़ें


WTC फाइनल में राहुल की जगह लेगा ये धाकड़ बल्लेबाज, अब टीम इंडिया की जीत पक्की!
विराट कोहली का आईपीएल में महारिकॉर्ड, इतिहास में ऐसा करने वाले बने इकलौते बल्लेबाज
मैच से तुरंत पहले दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ी टेंशन, टीम को बीच मंझधार में छोड़ घर लौटा ये खिलाड़ी