IPL 2023: मुंबई इंडियंस की बढ़ी मुश्किलें, अब बस ये एक काम ही दिला सकता है प्लेऑफ में एंट्री!
Advertisement

IPL 2023: मुंबई इंडियंस की बढ़ी मुश्किलें, अब बस ये एक काम ही दिला सकता है प्लेऑफ में एंट्री!

IPL 2023: आईपीएल 2023 में प्लेऑफ की रेस बेहद ही रोमांचक मोड़ पर है. शनिवार को हुए मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स ने प्लेऑफ में एंट्री ले ली है, लेकिन मुंबई इंडियंस को अब बस एक ही काम प्लेऑफ में एंट्री दिला सकता है.

IPL 2023: मुंबई इंडियंस की बढ़ी मुश्किलें, अब बस ये एक काम ही दिला सकता है प्लेऑफ में एंट्री!

Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2023 का सीजन शुरुआत में खराब रहा, लेकिन इसके बाद टीम ने लय पकड़ ली और टीम एक के बाद एक मैच में जीत दर्ज करती चली गई. हालांकि, टीम को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा, जिसके चलते अब टीम को प्लेऑफ की रेस में जाने के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अगर मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में जगह बनानी है, तो एक ही काम टीम को प्लेऑफ में जगह दे सकता है.

प्लेऑफ में जाने का बचा सिर्फ एक ही रास्ता!

मुंबई इंडियंस को आज यानी रविवार(21 मई) को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लीग स्टेज का आखिरी मैच खेलना है. मुंबई को प्लेऑफ में जाने के लिए इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. अगर मुंबई की टीम इस मैच में हार जाती है, तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. हालांकि, यह जीत भी मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने में काफी नहीं होगी. प्लेऑफ के रास्ते में टीम के सामने एक और दिक्कत है.

आरसीबी बिगाड़ सकती है खेल

मुंबई इंडियंस अगर हैदराबाद के खिलाफ मैच जीते भी जाती है, तो उसके आरसीबी की हार का इंतजार करना होगा. अगर आरसीबी हारी तभी मुंबई प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाएगी, लेकिन अगर आरसीबी मैच जीत जाती है तो मुंबई का प्लेऑफ में जाने का सपना टूट जाएगा और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. आरसीबी को अपना आखिरी लीग मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है.

दोनों टीमों के हैं बराबर अंक

आरसीबी और मुंबई इंडियंस दोनों टीमों के तालिका में 14-14 अंक हैं और दोनों को अपना आखिरी मैच खेलना है. ऐसे में दोनों टीमें जीत दर्ज कर प्लेऑफ में एंट्री लेना चाहेंगी. एक तरह मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम है. टीम ने पांच बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है तो वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी  की तलाश कर रही है.

Trending news