IPL 2023: हार पर बुरी तरह भड़के मुंबई इंडियंस के कोच, अर्जुन तेंदुलकर पर दिए बयान से मचाया तहलका!
Advertisement

IPL 2023: हार पर बुरी तरह भड़के मुंबई इंडियंस के कोच, अर्जुन तेंदुलकर पर दिए बयान से मचाया तहलका!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के शनिवार(22 अप्रैल) को हुए मुकाबले में पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 13 रनों से हरा दिया. इस हार के बाद मुंबई इंडियंस के कोच ने बयान दिया है. खिलाड़ियों को लेकर दिए बयान में उन्होंने अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी को लेकर भी बड़ी बात कह दी है. 

IPL 2023: हार पर बुरी तरह भड़के मुंबई इंडियंस के कोच, अर्जुन तेंदुलकर पर दिए बयान से मचाया तहलका!

Mark Boucher Statement on Arjun Tendulkar: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 31वें मैच में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच हुआ. इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. आईपीएल इतिहास का अपना तीसरा ही मैच खेल रहे सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने नाम एक ओवर में 31 रन लुटा दिए थे. इस बीच अब टीम के कोच ने अर्जुन को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

अर्जुन को लेकर कोच ने दिया बयान

मुंबई इंडियंस के हेड कोच मार्क बाउचर ने हार के बाद खिलाड़ियों को लेकर बयान दिया, जिसमें उन्होंने अर्जुन तेंदुलकर को लेकर भी बात कही. बाउचर ने अर्जुन तेंदुलकर के सपोर्ट में कहा कि उसने भले ही तीन ओवर में 48 रन लुटा दिए, लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा काफी अनुभवी क्रिकेटर हैं. उन्हें लगा कि अर्जुन 15वां या 16वां ओवर डाल सकते हैं, तो उन्होंने ऐसा किया. बाउचर ने आगे कहा कि टी20 क्रिकेट में ऐसा ही होता है. कई बार फैसले आपके पक्ष में जाते और कई बार ये आपके खिलाफ जाते हैं.

गेंदबाजों को बताया हार का जिम्मेदार!

मुंबई इंडियंस के कोच ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली हार पर टीम के गेंदबाजों को दोषी ठहराया. उन्होंने कहा कि टीम के गेंदबाजों ने पंजाब के बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर बनाने दिया जोकि निराशाजनक है. हालांकि, उन्होंने सूर्यकुमार यादव की पारी की सराहना करते हुए कहा कि उनका फॉर्म में लौटना अच्छी बात है. उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की. अगर उनका वह शॉट(जिसपर आउट हुए) थोड़ा और ऊपर होता तो गेंद छक्के के लिए चली जाती. उन्होंने आगे कहा कि सूर्या नेट पर अच्छा खेल रहे हैं और अब उनके बल्ले से रन भी निकले रहे हैं.

अर्जुन ने लुटाए थे जमकर रन 

मुंबई इंडियंस के लिए इस आईपीएल सीजन में डेब्यू करने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने नाम इस टूर्नामेंट में एक शर्मनाक रिकॉर्ड कर लिया. आईपीएल का अपना तीसरा मैच खेल रहे अर्जुन ने एक ओवर में 31 रन लुटा दिए. अब वह उन गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने एक ओवर में सबसे ज्यादा रन लुटाए हैं. वह आईपीएल में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में छठे नंबर पर हैं. अर्जुन ने इस मैच में 3 ओवर डाले और 48 रन देकर 1 विकेट लिया. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news