Mushfiqur Rahim का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, Photo शेयर करते हुए फैन ने कर दी ये बड़ी गलती
Advertisement

Mushfiqur Rahim का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, Photo शेयर करते हुए फैन ने कर दी ये बड़ी गलती

मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) का एक बड़ी गलती की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है. हालांकि इस मामले में मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) की गलती नहीं बल्कि एक महिला फैन की थी, जिन्होंने इस क्रिकेटर के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

Mushfiqur Rahim Trolled

नई दिल्ली: बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटर मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) का एक बड़ी गलती की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है. हालांकि इस मामले में मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) की गलती नहीं बल्कि एक महिला फैन की थी, जिन्होंने इस क्रिकेटर के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

  1. फैन की गलती से मुश्फिकुर का उड़ रहा मजाक
  2. फैन ने मुश्फिकुर की जगह मशरफे का नाम लिखा दिया
  3. कई बार ट्रोल हो चुके मुश्फिकुर रहीम

महिला फैन ने कर दी बड़ी गलती

मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) के साथ तस्वीर खिंचवाने वाली महिला फैन ने एक बड़ी गलती कर दी. महिला फैन ने तस्वीर तो खिंचवाई मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) के साथ, लेकिन इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने इस क्रिकेटर का नाम ही गलत लिख दिया. फैन ने मुश्फिकुर रहीम की जगह मशरफे मुर्तजा का नाम लिखा दिया.

fallback

रहीम का जमकर मजाक उड़ने लगा

मशरफे मुर्तजा बांग्लादेशी गेंदबाज हैं, जो मुश्फिकुर रहीम के साथ कई मुकाबले खेल चुके हैं, लेकिन ये महिला दोनों के नाम के बीच कंफ्यूज हो गई. इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मुश्फिकुर रहीम का जमकर मजाक उड़ने लगा. महिला ने फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं उसी फ्लाइट में थी, जिसमें मेरे सबसे बड़े आइडल मशरफे मुर्तजा भी मौजूद थे.'

कई बार ट्रोल हो चुके मुश्फिकुर

ऐसा पहली बार नहीं है कि मुश्फिकुर रहीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा हो. मुश्फिकुर रहीम आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं. आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान भी जब वह अनसोल्ड रहे थे तब उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.

मुश्फिकुर रहीम का करियर 

बता दें कि मुश्फिकुर रहीम ने अब तक बांग्लादेश के लिए 74 टेस्ट मैच 224 वनडे और 86 टी-20 मैच खेले हैं. 2006 में डेब्यू करने वाले मुश्फिकुर रहीम अब तक 74 टेस्ट मैचों की 137 पारियों में 4685 रन बना चुके हैं. रहीम 224 वनडे में वह 6344, जबकि 86 टी20 मैचों में 1282 रन बना चुके हैं.

VIDEO

Trending news