PBKS vs RR: जायसवाल ने राजस्थान के लिए किया कमाल, पंजाब को 6 विकेट से रौंदा
Advertisement
trendingNow11176759

PBKS vs RR: जायसवाल ने राजस्थान के लिए किया कमाल, पंजाब को 6 विकेट से रौंदा

IPL 2022 के 52वें मैच में आज पंजाब किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ. पंजाब ने राजस्थान को 6 विकेट से हराया.

 

IPL Photos

PBKS vs RR: IPL 2022 के 52वें मैच में आज पंजाब किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ. पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 189 रन बनाए. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने 56 रन और जितेश शर्मा ने नाबाद 38 रन की पारी खेली. 190 रनों के लक्ष्य का राजस्थान ने 4 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया.

यशस्वी जायसवाल की बेहतरीन पारी

राजस्थान रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 41 गेंदों पर 68 रन की पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के देखने को मिले. जायसवाल के अलावा जोस बटलर ने 30 रन बनाए. शिमरन हेटमायर ने 16 गेंदों पर नाबाद 31 रन की पारी खेली और टीम को मैच जिताया. 

जॉनी बेयरस्टो की फिफ्टी

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के ओपनर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के बल्ले से शानदार पारी देखने को मिली. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने 40 गेंदों पर 56 रन की पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 8 चौके और 1 छक्का देखने को मिला. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने इस मैच में 140 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए.

दोनों टीमों के लिए बेहद जरूरी है मुकाबला

प्लेऑफ की रेस को देखते हुए दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला जीतना बेहद जरूरी था. राजस्थॉन बल्लेबाजी की अपनी कमियों को दूर करके पंजाब के खिलाफ जीत की राह पर लौट आई है. लीग टेबल में राजस्थान की टीम तीसरे नंबर पर है. वहीं पंजाब की टीम 7वें स्थान पर है. 

टॉप 4 में पहुंचने का था मौका

पंजाब किंग्स के लिए ये मुकाबला काफी अहम था. पंजाब किंग्स ने इस सीजन में अब तक 11 मुकाबले खेले हैं. टीम को 5 मुकाबलों में जीत मिली है और 6 में हार का सामना किया है. पंजाब किंग्स इस मुकाबले को जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप 4 में पहुंच सकती थी, लेकिन टीम ने मौका गंवा दिया है.

दोनों टीम की प्लेइंग 11:

पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन

 

Trending news