Advertisement
photoDetails1hindi

Mumbai Indians villain: मुंबई की हार के विलेन रहे ये 5 खिलाड़ी, रोहित को किया निराश

MI vs PBKS, IPL 2022, Mumbai Indians: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 12 रन से हरा दिया. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की लगातार ये पांचवी हार है. पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई के पांच खिलाड़ियों ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. वह टीम के लिए विलेन बन गए हैं. 

 

टाइमल मिल्स

1/5
टाइमल मिल्स

टाइमल मिल्स (Tymal Mills) मुंबई के लिए गेंदबाजी और बल्लेबाजी में बुरी तरह से फ्लॉप रहे. उन्होंने चार ओवर के कोटे में 37 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. बैटिंग में वह एक रन भी नहीं बना सके और ओडियन स्मिथ की गेंद पर आउट हो गए.

बासिल थम्पी

2/5
बासिल थम्पी

बासिल थम्पी (Basil Thampi) पंजाब किंग्स के खिलाफ बहुत ही महंगे साबित हुए. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 47 रन देकर दो विकेट हासिल किए. वह मुंबई इंडियंस के सबसे बड़े विलेन साबित हुए.

जयदेव उनादकट

3/5
जयदेव उनादकट

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने मैच में बहुत ही खराब गेंदबाजी की. पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने उनके खिलाफ जमकर स्ट्रोक लगाए. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 44 रन देकर 1 विकेट हासिल किया.

कीरोन पोलार्ड

4/5
कीरोन पोलार्ड

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने मैच में गेंदबाजी नहीं की और बल्लेबाजी में वह कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए. जब मुंबई इंडियंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी. तब वह मुंबई को बीच मझधार में छोड़कर चले गए और सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हुए. 

ईशान किशन

5/5
ईशान किशन

ईशान किशन (Ishan Kishan) से पंजाब किंग्स के खिलाफ बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह इस मैच में मुंबई के लिए विलेन साबित हुए. उन्होंने सिर्फ 3 रन बनाए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़