Advertisement
photoDetails1hindi

IPL: इन 5 खिलाड़ियों की वजह से डूबी मुंबई की नैया, प्लेऑफ की रेस से करा दिया बाहर

Mumbai Indians: IPL 2022 मुंबई इंडियंस (MI) के लिए बेहद खराब रहा है. पांच बार की चैंपियन टीम अपने पहले 6 मुकाबले हारकर आईपीएल (IPL) के सीजन 15 से लगभग बाहर हो चुकी है. इस साल मुंबई के कुछ स्टार खिलाड़ी उसके लिए विलेन साबित हुए, जिसके वजह से टीम लीग के शुरू में ही इतना खराब खेली. आइए जानते हैं कि इस साल किन 5 खिलाड़ियों की वजह से मुंबई की टीम आईपीएल से बाहर हुई है. 

 

रोहित शर्मा

1/5
रोहित शर्मा

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए अगर कोई सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है तो वो उनके कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैं. रोहित के लिए आईपीएल 2022 किसी बुरे सपने की तरह बीता है. कप्तानी के साथ-साथ रोहित बल्ले से भी नाकाम रहे और उन्होंने 6 मैचों में सिर्फ 114 रन ही बनाए. 

ईशान किशन

2/5
ईशान किशन

मुंबई के लिए दूसरे सबसे बड़े विलेन रोहित के ही ओपनिंग पार्टनर ईशान किशन (Ishan Kishan) रहे. 6 मैचों में ईशान ने सिर्फ 191 रन बनाए. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सबसे महंगे बिकने वाले ईशान, उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. 

टाइमल मिल्स

3/5
टाइमल मिल्स

मुंबई की हार के सबसे बड़े गुनहगारों में तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स (Tymal Mills) का भी नाम आता है. मिल्स को जोफ्रा ऑर्चर की गैरमौजूदगी में जसप्रीत बुमराह का साथ निभाना था, लेकिन ये गेंदबाज पूरी तरह नाकाम रहा. मिल्स ने अबतक 5 मैचों में सिर्फ 6 विकेट लिए हैं और उनकी औसत 11 के भी ऊपर रही है. 

कीरोन पोलार्ड

4/5
कीरोन पोलार्ड

सालों से मुंबई की टीम की सबसे बड़ी ताकत माने जाने वाले कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) इस साल सबसे ज्यादा फ्लॉप रहे हैं. पोलार्ड ने 6 मैचों में सिर्फ 82 रन बनाए हैं. वहीं गेंद से भी ये खिलाड़ी सिर्फ 1 ही विकेट ले पाया है. 

जसप्रीत बुमराह

5/5
जसप्रीत बुमराह

दुनिया के सबसे घातक गेंदबाजों में से एक जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी आईपीएल 2022 में फ्लॉप रहे हैं. बुमराह से विकेटों की उम्मीद थी, लेकिन वो 6 मैचों में सिर्फ 4 ही विकेट ले पाए हैं. इतने बड़े स्तर के गेंदबाज के लिए ये प्रदर्शन काफी खराब माना जाता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़