Advertisement
photoDetails1hindi

ICC T20 World Cup 2021: इस शानदार होटल में रुकेगी Team India, बालकनी से दिखेगा ऐसा नजारा

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के फाइनल मैच के ठीक 2 दिनों बाद आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) शुरू हो जाएगा. उम्मीद है कि इस ग्लोबल टूर्नामेंट के दौरान टीम इंडिया दुबई के होटल 'Th8 Palm' को अपना ठिकाना बनाएगी. गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के प्लेयर्स फिलहाल इसी होटल में ठहरे हुए हैं. न्यूज एजेंसी ANI को एक सूत्र ने बताया कि अभी आखिरी फैसला होना बाकी है, लेकिन बीसीसीआई की नजर इस होटल पर है, भारतीय टीम के कोचिंग स्टाफ यहां 2 अक्टूबर को पहुंचेंगे और 6 दिनों का क्वारंटीन पीरियड पूरा करेंगे. पाम जुमेरिया (Palm Jumeirah) आइलैंड पर बसे इस होटल से समंदर का बेहतरीन व्यू मिलता है.

होटल

1/5
होटल

इस होटल में 162 कमरे और लग्जरी सुइट्स हैं. यहां आने वाले मेहमानों को टॉप क्लास सर्विस मिलती है जिसमें इनफिनिटी पूल, वाटर स्पोर्ट्स, सिग्ननेचर बेंचफ्रंट रेस्टोरेंट,वीआईपी कबाना और आउटडोर एंटरटेनमेंट एरिया शामिल है.

कमरे

2/5
कमरे

होटल के सभी कमरे काफी लगजरी हैं, इनकी खिड़कियों में ग्लास पैनल लगे हैं ताकि यहां ठहरने वाले मेहमान बाहर के नजारे का लुत्फ उठा सकें. यहां एक दिन रुकने के लिए करीब 30 हजार रुपये की ऊंची कीमत चुकानी होगी.

रेस्टोरेंट

3/5
रेस्टोरेंट

'Th8 Palm' होटल में कई रेस्टोरेंट हैं जिसमें आप अलग-अलग तरह के क्विजीन का लुत्फ उठा सकते हैं.

होटल से बाहर का व्यू

4/5
होटल से बाहर का व्यू

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने हाल में ही इस होटल के बालकनी से तस्वीर खींची थी, बाहर का नजारा कुछ इस तरह का दिखता है

जिम

5/5
जिम

इस होटल के मेहमान अपने फिटनेस का खास ख्याल रख सकते हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए वर्कआउट करने की ये बेहतरीन जगह है

ट्रेन्डिंग फोटोज़