IPL 2023: भोजपुरी में कमेंट्री कर इस स्टार ने जीता फैंस का दिल, धोनी का ये वीडियो हो रहा जमकर वायरल
Advertisement

IPL 2023: भोजपुरी में कमेंट्री कर इस स्टार ने जीता फैंस का दिल, धोनी का ये वीडियो हो रहा जमकर वायरल

IPL 2023: आईपीएल 2023 की शुरुआत बेहद ही धमाकेदार अंदाज में हुई. पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. रोमांचक मुकाबले में गुजरात ने 5 विकेट से चेन्नई सुपर किंग्स को पटखनी दे दी. आईपीएल में पहली बार भोजपुरी में कमेंटरी देखने को मिली और भोजपुरी में कमेंटरी कर रहे स्टार्स ने मैच के दौरान समां बांध दिया.

IPL 2023: भोजपुरी में कमेंट्री कर इस स्टार ने जीता फैंस का दिल, धोनी का ये वीडियो हो रहा जमकर वायरल

Ravi Kishan Commentary Video Goes Viral: आईपीएल 2023 की शुरुआत बेहद ही धमाकेदार अंदाज में हुई पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. रोमांचक मुकाबले में गुजरात ने 5 विकेट से चेन्नई सुपर किंग्स को पटखनी दे दी. आईपीएल में पहली बार भोजपुरी में कमेंटरी देखने को मिली और भोजपुरी में कमेंटरी कर रहे स्टार्स ने मैच के दौरान समां बांध दिया. बल्लेबाजी कर रहे धोनी ने बेहतरीन छक्का लगाया. इसपर कमेंटरी कर एक भोजपुरी स्टार ने फैंस का दिल जीत लिया जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

इस भोजपुरी स्टार की कमेंटरी के कायल हुए फैंस 

शुक्रवार को आईपीएल 2023 के हुए शुरुआती मैच में गुजरात की टीम का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. इस मैच में गुजरात ने चेन्नई को 5 विकेट से हरा दिया. इस मैच के कमेंटरी भोजपुरी में भी हुई. भोजपुरी स्टार रवि किशन ने इस दौरान अपनी कमेंटरी से फैंस का जमकर मनोरंजन किया. रवि किशन ने धोनी के लगाए छक्के पर ऐसी कमेंटरी की कि फैंस झूमते नजर आए. इसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

गुजरात ने आखिरी ओवर में मारी बाजी 

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. चेन्नई टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 178 रन बनाए. इसके बाद चेन्नई ने 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया. तुषार देशपांडे के आखिरी ओवर की पहली गेंद वाइड रही, जिसके बाद अगली गेंद पर राहुल तेवतिया ने छक्का जड़ा. फिर दूसरी गेंद पर राहुल ने चौका जड़कर टीम को जीत दिला दी. राहुल (नाबाद 15) और राशिद खान (नाबाद 10) ने मिलकर छठे विकेट के लिए 26 रनों की अविजित साझेदारी की.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news