IPL 2022: धोनी के सबसे खास खिलाड़ी ने खेल लिया आखिरी मुकाबला! CSK को दो बार बनाया था चैंपियन
Advertisement

IPL 2022: धोनी के सबसे खास खिलाड़ी ने खेल लिया आखिरी मुकाबला! CSK को दो बार बनाया था चैंपियन

Chennai Super Kings: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में इस वक्त स्थिती काफी तनाव से भरी हुई है. हाल ही में टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पूरे सीजन से बाहर हो गए थे और तभी से उनकी सीएसके के साथ अनबन की खबरें सामने आ रही हैं. 

 

फोटो (IPL)

Chennai Super Kings IPL 2022: चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) में इस वक्त काफी तनाव की स्थिती है. हाल ही में टीम के पूर्व कप्तान और स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल 2022 (IPL 2022) से बाहर हुए हैं. सीएसके ने बताया कि जडेजा आगे के मुकाबले खेलने के लिए फिट नहीं हैं. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया है कि जडेजा आपसी अनबन के बाद इस टीम से अलग हुए हैं. अब ये तक कयास लगाए जा रहे हैं कि जडेजा इस टीम के लिए अपना आखिरी मुकाबला खेल चुके हैं. 

जडेजा अगले सीजन होंगे बाहर?

जडेजा के साथ सीएसके की अनबन की खबरें लगातार तभी से सामने आ रही हैं जबसे इस खिलाड़ी ने टीम की कप्तानी छोड़ी है. खासकर कई लोग ये तक अंदाजा लगा रहे हैं कि इस खिलाड़ी ने सीएसके के लिए अपना आखिरी मुकाबला खेल लिया है. टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी दावा किया है कि जडेजा आखिरी बार सीएसके के लिए खेल चुके हैं. आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'जडेजा इस सीजन में सीएसके के साथ नहीं होंगे और मुझे लगता है कि अगले सीजन भी वो इस टीम के लिए खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.'

होगा रैना जैसा ही हाल

आकाश चोपड़ा ने ये तक दावा कर दिया है कि सुरेश रैना के साथ जैसा हुआ, वैसा ही अब रवींद्र जडेजा के साथ भी होने वाला है और वो सीएसके के लिए आगे खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. आकाश ने आगे कहा, 'सीएसके में ऐसा होता रहता है. कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि खिलाड़ी चोटिल हुआ है या फिर उसे ड्रॉप ही कर दिया गया है. 2021 में सुरेश रैना के साथ भी ऐसा हो चुका है. कुछ ही मुकाबलों के बाद अचानक उन्हें ड्रॉप कर दिया गया था.'

सीएसके ने किया जडेजा को अनफॉलो

रिपोर्ट्स में सामने आया है कि जडेजा (Ravindra Jadeja) और सीएसके (CSK) के बीच भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इन दोनों के बीच अनबन की खबरें तभी से सामने आ रही हैं जबसे जडेजा ने अपनी कप्तानी छोड़ी है. यहां तक कि इंस्टाग्राम पर जडेजा को सीएसके के ऑफिशियल अकाउंट से भी अनफॉलो कर दिया गया है. ये इस बात का पुख्ता सबूत है कि जडेजा और सीएसके के बीच कुछ तो दिक्कत है. 

सीएसके का शर्मनाक प्रदर्शन

बता दें कि जडेजा उसी वक्त से लोगों के निशाने पर हैं जबसे उनकी कप्तानी में सीएसके को लगातार हार झेलनी पड़ी. इस खिलाड़ी ने 8 मुकाबलों में टीम की कप्तानी की, जिसमें सिर्फ 2 मैचों में सीएसके की टीम जीती. बाकी के 6 मैच इस टीम को गंवाने पड़े. जडेजा की खराब कप्तानी के बाद से ही सीएसके की नैया डूबनी शुरू हुई. ये टीम अब प्लेऑफ की रेस से भी लगभग बाहर है और खुद धोनी जैसा कप्तान भी सीएसके के प्रदर्शन को बाद में नहीं सुधार पाया.   

Trending news